Ajmer News: राजस्थान के अजमेर सेंट्रल जेल में बैरक के निरीक्षण के दौरान दो कैदियों ने नुकीले हथियार से हेड कांस्टेबल राजेश पर कातिलाना हमला बोल दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेल के अंदर हुई इस वारदात से जेल में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही जेल स्टाफ मौके पर पहुंचा और लहूलुहान हालत में घायल हेड कांस्टेबल राजेश को तुरंत जेएलएन असपताल में भर्ती कराया.


घटना के बाद दोनो आरोपी कैदी श्रवण और फरजीन को अलग कर निगरानी में ले लिया है. कातिलाना हमले में घायल हेड कॉन्स्टेबल को देखने जेल अधीक्षक सुमन मालीवाल और एएसपी सिटी महमूद खान भी पहुंचे. हमले के पीछे का कारण साफ नहीं हो पाया है लेकिन दोनों ही हमलावर कैदी हत्या के प्रयास मामले में बंद है और दोनों को अलग अलग सेल में रखा गया था.


दोनों आरोपी कैदी ने जेल में ही निर्माण में आने वाले सरिए से नुकीला हथियार बनाकर वारदात को अंजाम दी थी सिविल लाइंस थाना पुलिस ने जेल प्रशासन की रिपोर्ट पर दोनों आरोपी कैदियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- Dungarpur: कंटेनर में बने गुप्त केबिन से साढ़े 5 लाख की शराब जब्त,चालक गिरफ्तार


इधर, राजस्थान के भीलवाड़ा में माफिया गैंग को टारगेट करके सख्ती से कार्यवाही करेंगे तथा महिला और बच्चो का संरक्षण व अपराध नियंत्रण मेरी पहली प्राथमिकता होगी यह बात जोधपुर से स्थानांतरित होकर आए पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार कांवत ने शाहपुरा जिला पुलिस अधीक्षक का पद भार ग्रहण करते वक्त कही.


उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा मेरा पहला ध्येय आमजन में विश्वास अपराधियों में डर रहेगा साथ ही उन्होंने शाहपुरा जिले वासियों को विश्वास दिलाया है की उनको अपनी पूरी बात रखने का अवसर प्रदान किया जाएगा.


शाहपुरा पुलिस टीम जन भावनाओं के साथ आमजन का सहयोग करेगी. वहीं पुलिस अधीक्षक का कार्यभार ग्रहण करने से पहले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल और डिप्टी सुनील कुमार ने पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया.