Dungarpur: कंटेनर में बने गुप्त केबिन से साढ़े 5 लाख की शराब जब्त,चालक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2118407

Dungarpur: कंटेनर में बने गुप्त केबिन से साढ़े 5 लाख की शराब जब्त,चालक गिरफ्तार

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने एनएच-48 पर रतनपुर बॉर्डर पर एक कंटेनर में बने गुप्त केबिन से 5 लाख 50 हजार रुपए की अवैध शराब पकड़ी है.

शराब जब्त

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने एनएच-48 पर रतनपुर बॉर्डर पर एक कंटेनर में बने गुप्त केबिन से 5 लाख 50 हजार रुपए की अवैध शराब पकड़ी है. पुलिस ने कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

शराब के खिलाफ अभियान चलाया
डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थानाधिकारी मदनलाल खटिक ने बताया की जिले में अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिये रतनपुर बोर्डर होकर शराब तस्करी की सुचना मिली थी. सुचना पर बोर्डर पर रतनपुर पुलिस चौकी की ओर से नाकेबंदी की गई.

65 कार्टन बरामद
वहीं मुखबिर के बताये अनुसार एक बंद बोडी कंटेनर को रोककर तलाशी ली गई तो इस दौरान कंटेनर में एक गुप्त केबिन बना हुआ था. उस केबिन में अवैध शराब के कार्टन भरे हुए थे.पुलिस ने केबिन से अवैध शराब के 65 कार्टन बरामद किये. वही भीलवाड़ा निवासी कंटेनर चालक सुरेश पुत्र रामलाल गुर्जर को गिरफ्तार किया. जब्त शराब की कीमत 5 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है. इधर पुलिस आरोपी चालक से पूछताछ कर रही है.

चार लोग घायल
वहीं धौलपुर कोलारी थाना क्षेत्र के भागना गांव में बच्चों के साथ मारपीट को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष के ही चार लोग घायल हो गए.जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. घायलों के परिजन लखन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को गांव में बारात आई थी घरातियो ने किसी बात को लेकर हमारे एक बच्चे की मारपीट कर दी.

जब सुबह जगदीश पुत्र तेज सिंह,केशव पुत्र जगदीश, जालम सिंह पुत्र कुमारपाल एवं रामनाथ पुत्र तेज सिंह उनके पास इस बात का विरोध करने पहुंचे तो आरोपियों ने लाठी और सरियो से इन चारों लोगों पर हमला बोल दिया और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया सभी घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:कार्रवाई करने गई आबकारी निरोधक दल के साथ लोगों ने की मारपीट,आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Trending news