Ajmer News: राजस्थान में अजमेर जिले के किशनगढ़ में नगर परिषद की टीम ने आज शहर में स्थित सब्जी मंडी में अस्थाई अतिक्रमण हटाने पहुंची जहां जोरदार हंगामा देखने को मिला. दुकानों द्वारा बाहर रखे गए सामान की जब्ती को लेकर विवाद शुरू हुआ. हाथापाई और मारपीट तक पहुंच गया. किशनगढ़ बाजार में हो रहे अस्थाई अतिक्रमण को लेकर आज टीम सब्जी मंडी इलाके में पहुंची. जहां पहले अस्थाई अतिक्रमण हटाने के लिए सभी को मोहलत दी गई और फिर नगर परिषद कर्मचारियों ने दुकान के बाहर रखे सामान को हटाना शुरू कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्हें जप्त कर गाड़ी में डालने लगे इसी दौरान कुछ व्यापारी इस कार्रवाई से नाराज हो गए और इसका विरोध करते हुए ट्रैफिक के बैरिकेट्स सड़क पर डाल दिए और विरोध प्रदर्शन करने लगे वहीं इस दौरान सामान उठा रहे नगर परिषद के स्थाई अस्थाई कर्मचारियों और दुकानदारों के बीच कहासुनी हो गई. अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी राम प्रसाद चौधरी और सीएसआई नगर परिषद के नेतृव में यह कार्यवाई की गई. 


यह भी पढ़ें- Dungarpur News: आसपुर विधायक उमेश मीणा पहुंचे AEN कार्यालय


देखते ही देखते मामला ज्यादा बढ़ने लगा और बाजार में स्थित व्यापारियों और कर्मचारियों की बीच हाथापाई की नौबत आ गई. जिसके चलते मदनगंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और हालातों को देखते हुए समझाइए की गई. वहीं नगर परिषद के कर्मचारियों ने दुकान के बाहर रखे सामान को हटाने के लिए समझाइए करते हुए सामान भी जप्त किया और उसके बाद व्यापारियों ने भी सहयोग करते हुए यातायात को सुचारू रखने के लिए अपना सामान अंदर रखा. फिलहाल हंगामा करने वाले व्यापारियों के संबंध में नगर परिषद क्या कार्रवाई करता है. यह देखने वाली बात होगी.