Dungarpur News: आसपुर विधायक उमेश मीणा पहुंचे AEN कार्यालय, अघोषित बिजली कटौती पर जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2270722

Dungarpur News: आसपुर विधायक उमेश मीणा पहुंचे AEN कार्यालय, अघोषित बिजली कटौती पर जताई नाराजगी

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के आसपुर विधायक उमेश मीणा ग्रामीणों की बिजली से जुड़ी समस्याओं के चलते आज आसपुर एईएन ऑफिस पहुंचे. इस दौरान विधायक उमेश मीणा ने आसपुर विधानसभा क्षेत्र में हो रही अघोषित बिजली कटौती, समय पर बिजली के बिल का वितरण नहीं होने और एफआरटी टीम की कार्यशैली को लेकर नाराजगी जताई और एईएन को व्यवस्थाएं सुधारने के निर्देश दिए.

 

dungarpur News

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में ग्रामीण क्षेत्रो में बिजली विभाग की ओर से की जा रही अघोषित कटौती से ग्रामीण परेशान हैं. इधर ग्रामीणों की ओर से आसपुर विधायक उमेश मीणा को इस संबंध में शिकायते की गई थी. जिसके चलते विधायक उमेश मीणा आज आसपुर एईएन ऑफिस पहुंचे और बिजली की बिगड़ी अव्यवस्थाओं पर जमकर नाराजगी जताई. 

विधायक ने एईएन को कहा कि विभाग बिना पूर्व सूचना के 7-7 घंटे तक की बिजली की अघोषित कटौती कर रहा है. जिसके चलते ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. बिजली नहीं होने से पेयजल की समस्या का सामना करना पड़ता है. रात-रात भर ग्रामीण उन्हें फोन करते हैं और बिजली विभाग के अधिकारी फोन स्विच ऑफ़ कर देते हैं. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में लगी एफआरटी टीम की कार्यशैली पर भी नाराजगी जताई. 

उन्होंने कहा कि एफआरटी में 30 कार्मिक होने चाहिए लेकिन ठेकेदार ने एफआरटी में केवल 8 ही कार्मिक लगा रखे हैं, जिसके चलते लोगों की बिजली से जुड़ी समस्याओं का समाधान समय पर नहीं हो पाता है. विधायक ने एफआरटी को ब्लैक लिस्टेड करने की मांग की. वहीं इसके साथ ही विधायक ने कहा कि कार्मिकों द्वारा रीडिंग सही नहीं करने के कारण उपभोक्ताओं के बिल ज्यादा आना आम बात हो गई है. 

यह भी पढ़ें- Bikaner News: महिला की मौत पर परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

फिर उपभोक्ता बिजली विभाग के चक्कर काटता रहता है. विधायक उमेश मीणा ने बिजली की अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जताते हुए एईएन को व्यवस्थाएं सुधारने के निर्देश दिए. इधर विधायक की नाराजगी के बाद एईएन ने एफआरटी को नोटिस जारी किया है.

Trending news