आज चमकेगा मिथुन, तुला राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2419867

आज चमकेगा मिथुन, तुला राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Today Horoscope: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 8 सितंबर दिन रविवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

आज चमकेगा मिथुन, तुला राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 8 सितंबर दिन रविवार है. ज्योतिष में रविवार का दिन भगवान सूर्य को समर्पित होता है. इस दिन सूर्य भगवान की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है आइए एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानते हैं मेष से मीन राशि तक के लोगों का हाल.

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव भरा हो सकता है, किसी बात को लेकर मन में काफी ज्यादा उलझने आ सकती है, आपको किसी बात को लेकर परेशान नहीं होना है. 
वृष
आज का दिन किसी धर्म कार्य से जुड़कर नाम कमाने वाला हो सकता है. बिजनेस में काफी ज्यादा बढ़ोतरी आ सकती है, नौकरी करने वाले जातक भी खुश हो सकते हैं. 
मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा अच्छा हो सकता है, दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते है, घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. 
कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा. घर के किसी व्यक्ति की तबीयत को लेकर परेशान हो सकते हैं, वाहन चलाते समय सावधान बरतें. 
सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज दिन और दिनों के मुकाबले अच्छा हो सकता है. कहीं पर रूका हुआ काम पूरा होने से आपके जीवन में खुशी बढ़ेगी. जो भी धन रूका है वो मिल सकता है. 
कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. किसी बात को लेकर स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. नौकरी को लेकर परेशान हो सकते हैं.
तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. आर्थिक संकट से उबरने में बल मिलेगा. कहीं पर दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए भी आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. परिवार में किसी भी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान हो सकते हैं.
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस में फायदा मिलेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होने से मन शांत होगा. 
मकर
मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव हो सकता है, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.
कुंभ
कुंभ राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए अच्छा हो सकता है. आपको कोर्ट कचेहरी की दिक्कतों से भी राहत मिल सकती है. पारिवारिक माहौल खुशमय रहेगा. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news