Ajmer news: अजमेर जिले के पुष्कर रोड के पास घडूंबा पहाड़ी के नीचे तलहटी में कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई . वन विभाग ने मामले की सूचना पुष्कर पुलिस को दी . सूचना पर पहुंची पुष्कर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस कप्तान चुनाराम जाट को इस मामले की सूचना दी. सूचना के बाद जिला पुलिस कप्तान चुनाराम जाट, थाना प्रभारी राकेश यादव, सीओ ग्रामीण मनीष बडगूजर मौके पर पहुंचे . इस दौरान गहनता से पुलिस ने गहरे घने जंगल तलाशना शुरू कर दिया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



पेड़ पर एक कंकाल टंगा हुआ था . पुलिस कप्तान चुनाराम जाट ने बताया की मामले की प्रथम सूचना चरवाहा होने वन विभाग को दी . जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर अनुसंधान में जुटी गई . घटनास्थल से कंकाल से जुड़े साक्ष्य एकत्रित करने के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है . एस पी चुनाराम जाट ने बताया की देखने से लाश 15 से 20 दिन पुरानी प्रतीत हो रही है . मौके से किसी प्रकार के पहचान जाहिर करने वाले दस्तावेज नहीं मिले है . 


एसपी चुनाराम जाट ने कहा की मामले की सूचना जिले के सभी थानों को दे दी गई है . हाल ही में दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्टों को खंगाला जा रहा है . अरावली की पहाड़ियों से सटे घडुंबा पहाड़ की तलहटी के गहरा घना जंगल है . जहा आम लोगो की आवाजाही नही है . जिसके चलते पुलिस इलाके में कंकाल से जुड़े साक्ष्य एकत्रित करने में जुटी है . वही दूसरी ओर एफ एस एल की टीम मौके से साक्ष्य एकत्रित कर रही है .


यह भी पढ़े-  Rajasthan Election: अशोक गहलोत के गढ़ में ये सीट हर बार हारती है कांग्रेस, BJP की दीदी करती है कमाल