Ajmer news: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर में बिजयनगर तहसील क्षेत्र पालिका पैराफेरी क्षेत्र के बरल द्वितीय में स्थित चरागाह भूमि से प्रशासन व पुलिस ने भारी भरकम जाप्ते के साथ पहुंच कर जेसीबी आदि की सहायता से अतिक्रमण हटाया और बिजयनगर नगर पालिका पैराफेरी क्षेत्र के पशु चिकित्सालय और जैन मंदिर के पास में स्थित लगभग 5 बीघा चरागाह भूमि पर पीला पंजा चलाकर अतिक्रमण हटाया. इस दौरान मसूदा एसडीएम भरत राज गुर्जर तहसीलदार शिल्पा चौधरी डिप्टी राजेश कसाना ईओ अभिषक शर्मा बिजयनगर मसूदा थानाधिकारी मय पालिका व पुलिस की भारी भरकम टीम मौजूद थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- नहीं कटेंगे सचिन पायलट समर्थकों के टिकट, अशोक गहलोत बोले मैंने नहीं किया ऑब्जेक्शन


तहसीलदार शिल्पा चौधरी ने बताया की जिला कलक्टर ब्यावर व मसूदा उपखण्ड अधिकारी के निर्देश पर बरल द्वितीय में स्थित चारागाह भूमि पर कुछ लोगों द्वारा दिवार बनाकर व ताराबंदी करके अतिक्रमण किया जा रहा था. अतिक्रमियों को नोटिस देकर पांबद किया गया इसके बावजूद लगातार अतिक्रमण किया जा रहा था जिसको पालिका प्रशासन ओर पुलिस प्रशासन की भारी भरकम टीम के माध्यम से आज हटाया गया.


यह भी पढ़े-  साथ या बगावत! 12 अक्टूबर को फैसला, BJP में 11 से अधिक क्षेत्रों में टिकट को लेकर बवाल


वहीं आमजन का कहना है की बरल द्वितीय के सरपंच व पंचायत छोटे मोटे अतिक्रमण को तुरन्त हटाने के लिए मौके पर पहुंच जाता है आखिर इतने बडे एरिया में हो रहे अतिक्रमण पर बरल द्वितीय पंचायत ने ठोस कार्रवाई क्यों नही की ये सोचने वाली बात है.


यह भी पढ़े-  43 की उम्र में श्वेता तिवारी ने दी 22 साल की बेटी को टक्कर, फोटोज ने लगा दी आग