Rajasthan: नहीं कटेंगे सचिन पायलट समर्थकों के टिकट, अशोक गहलोत बोले मैंने नहीं किया ऑब्जेक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1922183

Rajasthan: नहीं कटेंगे सचिन पायलट समर्थकों के टिकट, अशोक गहलोत बोले मैंने नहीं किया ऑब्जेक्शन

दिल्ली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सचिन पायलट अच्छा के नेताओं के टिकट का उन्होंने विरोध नहीं किया है ज्ञानी अब साफ तौर पर माना जा रहा है कि सचिन पायलट के समर्थक विधायकों का टिकट अब लगभग फाइनल है. दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पायलट के साथ गए लोगों के टिकि

Rajasthan: नहीं कटेंगे सचिन पायलट समर्थकों के टिकट, अशोक गहलोत बोले मैंने नहीं किया ऑब्जेक्शन

Ashok Gehlot Sachin Pilot: दिल्ली में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सचिन पायलट अच्छा के नेताओं के टिकट का उन्होंने विरोध नहीं किया है ज्ञानी अब साफ तौर पर माना जा रहा है कि सचिन पायलट के समर्थक विधायकों का टिकट अब लगभग फाइनल है. दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पायलट के साथ गए लोगों के टिकिट करीब-करीब फाइनल है. मैनें उनके एक भी समर्थक के टिकिट पर ऑब्जेक्शन नहीं किया है. हम सब एकजुट हैं.

जो CM उम्मीदवार होता है वो मुख्यमंत्री बनता नहीं

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो उम्मीदवार होता है वो मुख्यमंत्री नहीं बन पाता है. गहलोत ने कहा कि 1998 में सरकार बनी, अच्छा काम किया. फिर भी हार गए. फिर मैं AICC में आ गया. मुझे फिर से CM बनाया और फिर हम बहुत बुरी तरह हारे. 2013 में हम दिल्ली और राजस्थान में चुनाव हार गए. तीसरी बार फिर से मुझे CM बनाया. देश का पहला राज्य है जहां 25 लाख का बीमा है. पीएम को 140 करोड़ जनता की सोशल सिक्योरिटी देनी चाहिए.

फॉरगेट एंड फॉरगिव

टिकट को लेकर बोले गहलोत ने कहा कि विपक्ष को यही तकलीफ है कि हमारे झगड़े क्यों नहीं हो रहे है. सबके राय से फैसले हो रहे है. बागी MLA को लेकर कहा कि होटल में जब हम 40 दिन रहे थे तो जो फैसला हाईकमान ने कर दिया तो पहला बयान यही था कि फॉरगेट एंड फॉरगिव. हाईकमान के सामने सभी विधायकों ने एक साथ कहा कि काम के मामले में हम सबसे आगे है. सब बातें भूल चुके है हम एक साथ है.

यह भी पढ़ें- 

 Dausa News: सुखजिंदर रंधावा का बड़ा बयान, कांग्रेस वर्कर्स को लेकर कही यह बड़ी बात

Rajasthan Election: BJP की दीया कुमारी के सामने कौन होगा कांग्रेस का 'मिस्टर D', समझिए क्या है मामला

Trending news