Rajasthan News: पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट आज अल्प दौरे पर अजमेर पहुंचे. यहां उन्होंने किशनगढ़ और पुष्कर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के शोक संकल्प परिजनों के घर पहुंच शोक प्रकट किया. अजमेर सर्किट हाउस पहुंचने पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पायलट का जोरदार स्वागत किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


महाराष्ट्र और झारखंड में बीजेपी को चटाएंगे धूल- पायलट
पत्रकारों के साथ बातचीत में पायलट ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे को अप्रत्याशित बताते हुए कहा कि कांग्रेस नेतृत्व में इस मामले में चुनाव आयोग से लिखित में शिकायत की है, लेकिन हरियाणा चुनाव के नतीजे से यह समझना गलत होगा कि इंडिया गठबंधन कमजोर हो गया है. हरियाणा चुनाव परिणाम का आने वाले महाराष्ट्र और झारखंड के विधानसभा चुनाव में किसी तरह का कोई असर नहीं पड़ेगा और इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ मैदान में उतरकर भाजपा को धूल चटाएगा. 



जम्मू कश्मीर के चुनाव नतीजे लेकर बोले पायलट
जम्मू कश्मीर के चुनाव नतीजे को लेकर पायलट ने कहा कि वहां पर नेशनल कांफ्रेंस के साथ कांग्रेस का गठबंधन जनता की अपेक्षाओं पर खराब होता है और अब एक मजबूत सरकार जम्मू कश्मीर के विकास के लिए काम करेगी. साथ ही यह कोशिश भी रहेगी कि जल्द ही जम्मू कश्मीर को वापस से स्टेटहुड का दर्जा मिले. 



भजनलाल सरकार पर साधा निशाना
पायलट ने राज्य की भजनलाल सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 10 महीने में की सरकार का इकबाल खत्म हो गया है. जनता की सुध लेने वाला कोई नहीं. मंत्री इस्तीफा दे रहे हैं और उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं हो रहा है. कानून व्यवस्था का हाल बेहाल हो चला है और अफसर नेता मंत्री और विधायक के बीच में जनता पिस रही है. प्रदेश किसान सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भी पायलट ने दावा किया कि सभी सात सीटों पर कांग्रेस जीतेगी और इसकी तैयारी चल रही है.



रिपोर्टर- अभिजीत दवे


ये भी पढ़ें- सांसद रोत ने ली दिशा की पहली बैठक, जनप्रतिनिधियो ने उठाए जनहित से जुड़े मुद्दे