Ajmer news: अजमेर संभाग के सबसे बड़े जेएलएन अस्पताल में कार्यरत रेजिडेंट डॉक्टर ने शनिवार को अपना कार्य बहिष्कार किया. डॉक्टर्स ने  8 सूत्रीय मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन भी  किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Bundi: सड़क मार्ग के क्षतिग्रस्त होने से लोगों को परेशानी,व्यापारियों ने गुस्से में की दुकानें बंद


 रेजिडेंट डॉक्टर ने सुबह 9:00  से 11:00 बजे तक 2 घंटे कार्य बहिष्कार करते हुए सरकार को चेतावनी दी. जल्द से जल्द उनकी मांगों पर विचार किया जाए. अन्यथा संपूर्ण कार्य बहिष्कार किया जाएगा जेएलएन अस्पताल के साथ ही सेटेलाइट और जनाना अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर्स भी एक मंच पर आए और उन्होंने अपना विरोध जताया रेजिडेंट डॉक्टर्स का कहना है कि उनके भविष्य को लेकर सभी चिंतित हैं.


 सरकार व प्रशासन की ओर से कराए जाने वाले बॉन्ड पॉलिसी में शीतलता बरती जाए. वहीं  पिछले 4 महीनों से जिनकी पढ़ाई पूरी हो गई. उन्हें अब तक नौकरी नहीं मिल पाई है. ऐसे में सरकार सुनिश्चित करें कि सभी को नियमित रूप से नौकरी मिल सके. वही डॉक्टर विभिन्न सुविधाओं से वंचित हैं. उन सभी सुविधाओं को तुरंत शुरू किया जाए. इन्हीं सब आठ सूत्रीय मांगों को लेकर आज से 2 घंटे कार्य बहिष्कार शुरू किया गया है और जल्द मांग पूरी नहीं होने पर अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार किया जाएगा हालांकि इस दौरान आपातकालीन सेवाओं को सुचार रखा गया.


Reporter: Ashok Bhati


खबरें और भी हैं...


अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस


इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022: राजस्थान निवेश के लिए आदर्श राज्य,11 लाख करोड़ रूपये के एमओयू साइन


मुख्यमंत्री गहलोत के बेटे के भविष्य के लिए नई कामयाबी लेकर आया 'इन्वेस्ट राजस्थान' का पहला दिन