अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस
Advertisement

अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस

Invest Rajasthan : अडानी का राहुल गांधी विरोध करते हैं. लेकिन राजस्थान में अशोक गहलोत ने स्वागत किया. इस पर भाजपा ने घेर लिया.

अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस

Invest Rajasthan : राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी अक्सर अडानी को लेकर हमलावर रही है. दूसरी ओर आज राजस्थान में गौतम अडानी के साथ में अशोक गहलोत के फोटो सामने आने के बाद आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई है. प्रेस वार्ता में पूछे गए एक सवाल के जवाब में इसको लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा है कि कोई कॉन्ट्राडिक्शन नहीं है.

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि हमें बिजनेस और इनवेस्टमेंट को लेकर कोई ऐतराज नहीं है लेकिन किसी एक या दो के लिए सरकार मोनोपोली करें और एक तरफ़ा पॉलिसी बनाकर लाभ देने के लिए हमारा विरोध है. बिजनेस पनपना चाहिए. बिजनेस आएगा तो ही इकनॉमी चलेगी. एकाधिकार को लेकर हमारा विरोध है. निजी क्षेत्र बिजनेस विकसित होना चाहिए. नीति निर्माण कुछ लोगों के लिए किया जाना खतरनाक है.

कल मुख्यमंत्री गहलोत ने काटा फीता, आज गिर गया बैरिकेट, बड़ा हादसा टला

इन्वेस्ट राजस्थान समिट को लेकर राहुल गांधी से जुड़ा एक बयान ट्वीट करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने  कहा कि कल तक जो था विरोधी, आज बना मनमीत, धन की जगी उम्मीद तो बदली अपनी रीत.

 

जेईसीसी में -2022 के उद्घाटन सत्र को संबोधित किया। राज्य सरकार की निवेश हितैषी नीतियों से ही राज्य में बड़े स्तर पर निवेश हो रहे हैं।

 

ये भी पढ़े..

अमरनाथ यात्रा के दौरान अपने जाल में फंसाया, बहन के घर 15 दिन करता रहा दुष्कर्म, फिर...

नंगे पैर स्कूल जाते बच्चियों को देख दिल कचोट उठा, अगले ही दिन स्थापित किया शूज बैंक, आज सैकड़ों के चेहरे पर मुस्कान

Trending news