Ajmer JLN Medical College News: अजमेर संभाग के सबसे बड़े जेएलएन मेडिकल कॉलेज परिसर में बने बायोकेमिस्ट्री विभाग में अचानक आग लगने की सूचना से हड़कंप मच गया आग की सूचना मिलते ही सभी लोग ऑफिस से बाहर आ गए और इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा के साथ ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अग्निशमन विभाग की दो दमकल गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुधवार को जेएलएन मेडिकल कॉलेज परिसर में स्थित बायो केमिस्ट्री विभाग के एक रूम में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई. आग के कारण पूरे विभाग में धुंआ होने लगा. जिसके बाद बिल्डिंग में मौजूद स्टूडेंट्स और टीचर्स में हड़कंप मच गया और सभी बिल्डिंग से बाहर आ गए.


सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की 2 गाड़ियां और कोतवाली थाना पुलिस के साथ ही उत्तर पुलिस उपाधीक्षक छवि शर्मा मौके पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास किए गए. सीओ छवी शर्मा ने बताया कि मेडिकल कॉलेज परिसर के बायो केमिस्ट्री विभाग में आग लगी थी. पुलिस और दमकल की टीम ने आग को बुझा दिया है. आग लगने का कारण ऐसी और प्रिंटिंग मशीन में हुए शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. हालांकि मामले की जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें- झालावाड़ जिला कलक्टर भारती दीक्षित नजर आई डबल रोल में, डॉक्टर बनकर किया मरीजों का इलाज


बायोकेमिस्ट्री विभाग की बिल्डिंग में आग लगने से मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस के जवान ने सबसे पहले बिल्डिंग के अंदर रखी दो गैस की टंकियों को बाहर निकाला जिससे कि कोई बड़ा हादसा ना हो। साथ ही बिल्डिंग के चारों तरफ की खिड़कियों के कांच तोड़े गए। जिससे बिल्डिंग में हुआ दुआ बाहर निकल सके.