Ajmer: अजमेर नगर निगम की ओर से लिए जा रहे यूजर चार्ज को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी ने भी मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी उत्तर से विधायक वासुदेव देवनानी के नेतृत्व में पार्षदों ने आज नगर निगम आयुक्त को ज्ञापन सौंप कर फ्यूचर चार्ज के आदेश को वापस लेने की मांग करने के साथ ही चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि यदि इसे वापस नहीं लिया जाता तो फिर आयुक्त के खिलाफ निगम बोर्ड में प्रस्ताव लाया जाएगा. और उनकी रवानगी की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल


 उनका कहना है कि कांग्रेस सरकार के निर्देश पर अजमेर नगर निगम आयुक्त चल रहे हैं और व्यापारियों को बेवजह परेशान किया जा रहा है. जबकि पिछली जीसी की बैठक में इस प्रस्ताव पर कोई चर्चा नहीं की गई थी. लेकिन इसके बावजूद प्रस्ताव का हवाला देकर व्यापारियों से वसूली की जा रही है. यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अब नगर निगम आयुक्त के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए अपना विरोध जाहिर कर दिया है. 


यह भी पढ़ें - भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल


विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि बीजेपी के पार्षदों के साथ ही विधायक ने भी इस प्रस्ताव को भेजा था. ओरिजिनल चार्ज का विरोध किया था लेकिन फिर भी इसे शामिल नहीं किया गया. ऐसे में आगामी 12 तारीख को होने वाली जिसे के दौरान इस प्रस्ताव को शामिल कर यूजर चार्ज को खत्म किया जाना चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है तो फिर सभी पार्षद एकजुट होकर निगम आयुक्त के खिलाफ आंदोलन करेंगे नगर निगम के सभी पार्षद यूजर चार्ज का विरोध कर रहे हैं लेकिन आयुक्त इस मामले में अपनी मनमानी कर रहा है यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.


Reporter- Ashok Bhati


यह भी पढ़ें - खनन क्षेत्र में पैंथर का मूवमेंट से दहशत, ड्राइवर द्वारा बनाया वीडियो हो रहा वायरल