Beawar: भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने नगर परिषद सभापति पर भाजपा पार्षदों के वार्डों के विकास कार्यों में भेदभाव का आरोप लगाया है. भाजपा पार्षदों ने वार्डों में अनदेखी तथा खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को शिकायतों को बाद भी दुरूस्त नहीं करवाने पर आक्रोश प्रकट करते हुए नगर परिषद आरओ को एक ज्ञापन दिया. ज्ञापन में बताया गया कि जब से नगर परिषद में कांग्रेस पार्टी के सभापति मनोनीत हुए है, तब से ही भाजपा पार्षदों के वार्डों में विकास कार्यों में भेदभाव बरता जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा पार्षदों के वार्डों में विगत दो माह से स्ट्रीट लाईटें खराब पड़ी हैं लेकिन परिषद प्रशासन की और से वार्डों की उपेक्षा की जाकर खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को दुरूस्त नहीं करवाया जा रहा है. भाजपा पार्षद मंगतसिंह मोनू ने बताया कि पूर्व में सभापति गोविन्द पंडित के 60 दिन के कार्यकाल में जब पार्षदों ने उनसे मुलाकात कर उनसे स्ट्रीट लाइटें दुरूस्त करवाने की मांग की थी. इस दौरान सभापति पंडित ने शीघ्र ही नई लाइटें खरीद कर समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन दिया था लेकिन 60 दिन का कार्यकाल बीत कर दोबारा से 60 दिनों के लिए मनोनयन बढ़ा दिया गया है लेकिन अब तक समस्या का समाधान नहीं किया गया है.


जिससे लगता है कि कांग्रेस सभापति की कथनी व करनी कितना अंतर है. भाजपा पार्षदों ने शीघ्र ही उनके वार्डों में खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को दुरूस्त करवाकर वार्डवासियों को राहत दिलाने की मांग की है. ज्ञापन देने वालों में मंगतसिंह मोनू, हंसराज शर्मा, शंकरलाल यादव सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी शामिल थे.


ये भी पढ़ें- नीमकाथाना: बलात्कार और पॉस्को मामले में पाटन पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार