Beawar Crime News:अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जिला स्पेशल टीम और सदर थाना पुलिस ने रविवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर अवैध खनन में काम आ रहे डंपर और जेसीबी को भी जब्त कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आसपास के क्षेत्रों में दबिश दी
कार्रवाई के दौरान जेसीबी चालक ने पुलिस टीम पर हमले का प्रयास किया.इस कारण पुलिस ने उसके खिलाफ राजकार्य में बाधा का अलग से मामला दर्ज किया है.जानकारी के अनुसार अवैध खनन के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार को डीएसटी और सदर थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने खरवा तथा आसपास के क्षेत्रों में दबिश दी.जहां पर कानाखेडा क्षेत्र में पुलिस ने अवैध खनन में जुटे डंपर और 2 जेसीबी को रोकने का प्रयास किया.


राजकार्य में बाधा का भी मामला 
इस दौरान जेसीबी चालक ने पुलिस टीम पर हमला करने का प्रयास करते हुए पुलिस की बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया.इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजकार्य में बाधा डालने वाले जेसीबी चालक बाबा रामदेव मंदिर के पास लहरी निवासी 22 वर्षीय पूनम सिंह पुत्र पप्पूसिंह रावतके खिलाफ राजकार्य में बाधा का भी मामला दर्ज कर लिया.



पुलिस ने डम्ंपर चालक गोपाल सागर निवासी 20 वर्षीय विक्रमसिंह, जेसीबी चालक सूरजपुरा खरवा निवासी नरेश रावत को शांतिभंग में गिरफ्फतार किया है.पुलिस ने सभी वाहनों को भी जब्त कर कर लिया है.पुलिस ने सभी वाहनों को जब्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर खनन विभाग को सूचित कर दिया है.


सदर थानाधिकारी गंगाराम खावा ने बताया कि प्रकरण में तीन लोगों को गिरफतार कर वाहनों को जब्त कर लिया है.कार्यवाहीं दल पर हमला करने वाले डंपर चालक पर राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर कार्यवाहीं शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें:Bikaner News:धंसती जमीन बनी युवाओं के लिए'REEL स्पाट,हादसे के अंदेशे को देखते हुए एरिया में लगाई धारा 144