Beawar:  एमडीएस विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से जारी किए गए खेल कैलेंडर की अवमानना करते हुए समय से पहले खेल प्रतियोगिता का आयोजन करवा दिए जाने के कारण कई खिलाड़ी प्रतियोगिता से वंचित रहे गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेल प्रतियोगिता से खिलाड़ियों के वंचित रह जाने से आक्रोशित एसडी कॉलेज छात्र संघ पदाधिकारियों ने आक्रोश जताते हुए सोमवार को एसडी कॉलेज में तालाबंदी कर महाविद्यालय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान आक्रोशित छात्र संघ पदाधिकारियों ने कॉलेज प्राचार्य से मुलाकात कर अपना विरोध दर्ज करवाया. 


जिस पर प्राचार्य ने भविष्य में इस प्रकार की गलती नहीं होने का आश्वासन दिया. छात्र संघ अध्यक्ष गजेन्द्रसिंह के अनुसार एमडीएस विश्वविद्यालय के खेल कैलेंडर के अनुसार 15 नवबंर को छात्रा कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाना था लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन की और से उक्त प्रतियोगिता का आयोजन 4 नवबंर को ही करवा दिया जिसके कारण कई महाविद्यालयों की टीमें उक्त प्रतियोगिता से वंचित रह गई. 


गजेन्द्रसिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन ने इसकी सूचना केवल पोर्टल पर डालकर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली. छात्र संघ पदाधिकारियों ने उक्त प्रतियोगिता को रद्द करवाने की मांग की है ताकि महाविद्यालय की टीम को खेलने का मौका मिल सके.तालाबंदी के दौरान छात्र संघ उपाध्यक्ष पंकजसिंह, मुस्कान, खुशी, दीक्षा, पायल, दिनेशसिंह रावत, महेश सौलंकी, गौतम प्रजापत तथा मोहित सोडा सहित अन्य छात्र उपस्थित थे.


Reporter-Dilip Chouhan


खबरें और भी हैं...


Nagaur News: वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण


CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात


ब्राह्मणों को अत्याचारी बताया गया पर भ्रमित नहीं हों, सही ज्ञान के साथ नेतृत्व करें- राज्यपाल