Rajasthan News: ब्यावर शहर के चांग गेट स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से दो दिन पूर्व संदिग्ध स्थिति में 17 लाख रुपए पार होने का गंभीर मामला सामने आया है, जिसके चलते बैंक प्रबंधन में खासा हड़कंप मच गया है. बैंक प्रबंधक मोहित कुमार मीणा ने मामले में  सिटी थाने में लिखित रिपोर्ट पेश की है, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एटीएम से पैसे नहीं निकलने की मिली शिकायत 
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि नकदी डालने के बाद संभवतः लॉक खुला रह गया और कोई इसका फायदा उठा कर पैसे निकाल कर ले भागा. प्रबंधक मीणा ने बताया कि बैंक के एटीएम से पैसे नहीं निकल रहे थे. उपभोक्ताओं की शिकायत के बाद वे रविवार को शाम एटीएम पहुंचे. देखा तो वास्तव में एटीएम से पैसा नहीं निकल रहा था. इसके बाद एटीएम में पैसा डालने वाली कंपनी के प्रतिनिधियों से संपर्क किया, तो पता चला कि उन्होंने 6 जुलाई को ही एटीएम में 17 लाख रुपए डाले है. एक दिन पहले ही राशि डालने के बाद दूसरे दिन एटीएम का खाली हो जाना संदेह के घेरे में है.


मामले की जांच में जुटी पुलिस 
बैंक प्रबंधक की सूचना के बाद एटीएम में नकदी भरने वाली कंपनी के प्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे है, जिनसे भी पुलिस पूछताछ कर रही है. बरहाल मामला पूरी तरह से संदिग्ध बना हुआ है. एटीएम में डाली गई राशि कैसे निकली और किसने निकाली? इसको लेकर अब जांच की जा रही है. पुलिस ने बैंक प्रबंधन से एटीएम से आहरित हुई राशि की जानकारी भी मांगी है. पता लगाया जा रहा है कि एटीएम में राशि डाली जाने के बाद कितने लोगों ने एटीएम से राशि आहरित की है. 


रिपोर्टर- दिलीप चौहान


ये भी पढ़ें- CAPF में असिस्टेंट कमांडेंट बने अभिषेक शर्मा, देशभर में हासिल किया 247 वां रैंक