Beawar, Ajmer: प्रदेश की राजधानी जयपुर में एक न्यायिक अधिकारी के आवास पर सहायक न्यायिक कर्मचारी की संदिग्ध मौत की सीबीआई जांच को लेकर न्यायिक कर्मचारियों की हड़ताल बुधवार को 15वें दिन भी जारी रही. न्यायिक कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे आंदोलन के कारण विगत 14 दिनों से न्यायालय का कामकाज ठप चल रहा है. बुधवार सुबह न्यायालय परिसर पहुंचे हड़ताली न्यायिक कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में न्यायेश्वर महादेव मंदिर के यहां विरोध प्रदर्शन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान आंदोलनकारी कर्मचारी जब तक सूरज चांद रहेगा-सुभाष मेहरा का नाम रहेगा, हम सब एक है और कर्मचारी एकता जिंदाबाद के साथ-साथ हमारी मांगे पूरी करों के नारे लगा रहे थे. न्यायिक कर्मचारी सुनील दगदी ने बताया कि जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं होती है, तब तक कर्मचारियों का आंदोलन जारी रहेगा. दगदी ने बताया कि सरकार ने अब तक एक भी मांग पूरी नहीं की, जिसके कारण कर्मचारियों में रोष व्याप्त है.


यह भी पढ़ें - राहुल गांधी से सतीश पूनिया का 9 वां सवाल- प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया


बुधवार को नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन करने वालों में न्यायिक कर्मचारी सुरेश बालोटिया, वजय अरोड़ा, रणजीत मीणा, दीपक भेजवार, कमल जोशी, नारायण सिंह, मदनलाल चौधरी, शेराराम, किशन गोपाल शर्मा, मोहम्मद असलम, संतोष सिंह, अभिलाष मीणा, हरगोविंद, दीपक टेलर, अभिलाश मीना, त्रिलोक सिंह, राकेश नरेनिया, सुमन जोशी और रेणु कोठारी आदि शामिल रहे.


Reporter: Dilip Chouhan


खबरें और भी हैं...


Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दौसा में जगह-जगह राहुल गांधी गो बैक के लगे स्लोगन


Old Pension Scheme in Rajasthan: क्या केंद्र सरकार बंद करने जा रही है NPS, पूरे देश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम


फिर सुसाइड सिटी बनता कोटा, एक दिन में तीन सुसाइड अब कोचिंग में संडे होली डे जरूरी