Beawar News: शहर के साकेत नगर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, जिसमें से दो युवकों ने महिला के साथ दरिंदगी की वही तीसरे युवक ने उनका सहयोग किया तथा वारदात को अंजाम देने के बाद महिला को लहूलुहान हालत में मौके पर छोड़कर तीनो युवक मौके से फरार हो गये. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की सूचना के बाद साकेत नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल महिला को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर पीडिता का उपचार जारी है. महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मंगलवार को उक्त युवकों द्वारा महिला के लोन पास होने की खुशी में पार्टी देने की बात कही जिसे महिला ने स्वीकार कर लिया और रात को पार्टी के लिए तीनों युवकों को घर पर बुलाया. 



जिस पर रात को तीनों युवक महिला के घर पर पहुंच गये, जहां पर पार्टी की गई इस दौरान युवकों ने शराब का सेवन कर लिया, जिसके बाद नशे की हालत में दो युवकों ने महिला के साथ दरिंदगी कर दी. वहीं, एक युवक वारदात के दौरान उनका सहयोग करता रहा. इस दौरान महिला को रक्तस्राव होने के कारण उसे लहूलुहान हालत में मौके पर छोड़कर फरार हो गये. इस दौरान महिला ने घटना की सूचना पुलिस को जिस पर रात्रि गश्त कर रहे साकेत नगर थाने के हैड कांस्टेबल राजाराम तुरंत प्रभाव से मौके पर पहुंच गए और महिला को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए राजकीय अमृतकोर अस्पताल में भर्ती कराया. 



डीएसपी राजेश कसाना ने बताया कि महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को गंभीरता से ले रही है. उन्होंने बताया कि महिला के बयानों के आधार पर कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को डिटेन किया गया है. पुलिस उनसे कड़ाई से पूछताछ कर रही है.