Beawar: शहर के मसूदा रोड गढ़ी थोरियान हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में एक किशोरी अज्ञात कारणों के चलते अपने घर में फांसी के फंदे पर लटक गई. जानकारी के बाद परिजनों ने क्षेत्रवासियों की मदद से उसे राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल प्रशासन ने लाश को मोर्चरी में शिफट कर सिटी थाना पुलिस को सूचना दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप


सूचना पर अस्पताल पहुंचे सिटी थाने के एएसआई बाबूलाल ने पोस्टमार्टम के लिए परिजनों को सूचित किया, लेकिन परिजनों के शहर के बाहर होने के कारण लाश का शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया गया. एएसआई बाबूलाल ने बताया कि शनिवार परिजनों के मोर्चरी पहुंचने के बाद पंचनामा तैयार कर लाश का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द की गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.


यह भी पढ़ें- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया


एएसआई बाबूलाल ने बताया कि बडी कालब रायपुर पाली हाल गढ़ी थोरियान निवासी लीलाराम भाट की 17 वर्षीय पुत्री संतोष ने शुक्रवार दोपहर में अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी. जानकारी पर शव को कब्जे में लेकर एकेएच मोरचरी में रखवाया और शनिवार सुबह परिजनों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करवाकर लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द किया गया.


Reporter- Dilip Chouhan