Advertisement
photoDetails1rajasthan

राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

Tonk News: राजस्थान के टोंक के टोडारायसिंह में भाई-बहन के साथ हुई बर्बरता का ममला शांत भी नहीं हुआ था कि पुलिस थाने में एक विवाहिता ने अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. 

शौच के लिए घर से बाहर गई थी पीड़िता

1/5
शौच के लिए घर से बाहर गई थी पीड़िता

पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 16 सिंतबर को वो अपने घर से बाहर शौच के लिए निकली थी, जहां से उसका अपहरण कर लिया गया. 

22 दिन तक लगाए गए नशीले इंजेक्शन

2/5
22 दिन तक लगाए गए नशीले इंजेक्शन

पीड़िता ने बताया कि करीब 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर उसके साथ बार-बार गैंगरेप किया गया. जैसे तैसे विवाहिता ने मोबाइल का जुगाड़ किया और परिवार के लोगों को अपनी आपबीती बतायी. 

पीड़िता को दी गई दर्दनाक यातनाएं

3/5
पीड़िता को दी गई दर्दनाक यातनाएं

पीड़िता ने बताया कि रामदेव, धनराज, महेंद्र, बनवारी समेत एक दर्जन बदमाशों ने एक महिला निरमा के सहयोग से नशीला पदार्थ का सेवन करवा उसका अपहरण कर लिया और अब उसको यातनाएं देकर उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप कर रहे हैं. परिजन पुलिस थाने पहुंचे और शोप थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह को जानकारी दी, लेकिन वहां से परिजनों को भगा दिया गया. 

न्याय की लगाई गुहार

4/5
न्याय की लगाई गुहार

किसी तरह विवाहिता अपनी जान बचाकर अपने घर पहुंची. जहां से विवाहिता और परिजन कलेक्टर चिन्मय गोपाल के पास गये और न्याय की गुहार लगाई और अब न्याय की आस में हैं. 

थानाधिकारी नरेंद्र सिंह पर गंभीर आरोप

5/5
थानाधिकारी नरेंद्र सिंह पर गंभीर आरोप

पीड़िता ने थानाधिकारी नरेंद्र सिंह पर गंभीर आरोप लगाये हैं. पीड़ित के मुताबिक आरोपियों उसके परिवार पर हमला भी किया है, जिसका वीडियो भी पुलिस के साथ शेयर किया गया. फिलहाल मामले में पुलिस की कार्रवाई की इंतजार किया जा रहा है.