Beawar: शहर के मेवाड़ी गेट स्थित बाबा रामदेव रामसा पीर के दो दिवसीय मेले का रविवार को शुभारंभ हो गया है. शुभारंभ के मौके पर बाबा रामदेव और रामसा पीर बंजारा मंदिर समिति के अध्यक्ष टेकचंद वर्मा ने रविवार सुबह समिति पदाधिकारियों, सदस्यों और बाबा के भक्तों के सानिध्य में मंदिर के गुबंद पर ध्वजारोहण किया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ध्वजारोहण के समय उपस्थित सभी ने बाबा रामसा पीर के जयकारे लगाते हुए अपनी श्रद्धा प्रकट की.  इसके बाद सुबह नगर परिषद सभापति गोविंद पंडित ने मंदिर पहुंच कर बाबा की पूजा-अर्चना करते हुए प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मेले का विधिवत उद्घाटन किया. 


यह भी पढ़ें: अजमेर के नृसिंह मंदिर मेले में उमड़ा श्रद्धा का सैलाब, कोविड के बाद पहला मौका


बाबा की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण 
इस दौरान मेला संयोजक विकास दगदी ने भी बाबा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. मेले के उद्घाटन की रस्म के तहत समिति की.साथ ही सभापति पंडित, मेला संयोजक विकास दगदी सहित अन्य अतिथियों का स्वागत किया गया.  इस दौरान समिति मंत्री नरेंद्रसिंह बंजारा, पार्षद राकेश साहू, दिनेश बैरवा, घनश्याम फुलवारी, संपति बोहरा, माणक बोहरा, जीवराज जावा, ओमप्रकाश कुर्डिया सहित अन्य उपस्थित रहें. 


वहीं कल मंदिर के बाहर मेले का आयोजन किया गया है. इस दौरान बाबा रामदेव के मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए आने वाले मेलार्थियों के लिए मंदिर और मेला समिति की ओर से विशेष प्रबंधन किए गए हैं.


Reporter: Dilip Chouhan


अजमेर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


अन्य खबरें: 9 मंजिल से कूदा 18 साल का स्टूडेंट, पिता से विवाद के चलते बिल्डिंग से कूद कर दी जान


CM की मौजूदगी में रघु शर्मा ने कृषि मंत्री की कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले- वेटनरी स्टाफ क्यों हटाया गया