9 मंजिल से कूदा 18 साल का स्टूडेंट, पिता से विवाद के चलते बिल्डिंग से कूद कर दी जान
Advertisement

9 मंजिल से कूदा 18 साल का स्टूडेंट, पिता से विवाद के चलते बिल्डिंग से कूद कर दी जान

जयपुर में SSC की तैयारी कर रहे एक 18 साल के स्टूडेंट ने भरतपुर की निर्माणाधीन बिल्डिंग से कूद कर सुसाइड कर ली. आज सुबह जब मजदूर बिल्डिंग बनाने के लिए पहुंचे तो उन्हें तुषार का शव पड़ा मिला.

बिल्डिंग से कूद कर दी जान.

Jaipur: जयपुर में SSC की तैयारी कर रहे एक 18 साल के स्टूडेंट ने भरतपुर की निर्माणाधीन बिल्डिंग से कूद कर सुसाइड कर ली. सुबह उसका शव जब मजदूरों ने देखा तो पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी लेकर शव की शिनाख्त की और स्टूडेंट के परिजनों को सूचना दी.

स्टूडेंट SSC की तैयारी कर रहा था
18 साल का तुषार गर्ग शहर के जवाहर नगर का रहने वाला था. वह जयपुर में SSC की तैयारी कर रहा था. तुषार ने कल दोपहर करीब 12 बजकर 30 मिनट पर अपने पिता विष्णु को फोन किया और भरतपुर आने को कहा तब पिता ने तुषार से कहा की, वह अगले रविवार को भरतपुर आ जाए अभी वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे.

निर्माणाधीन बिल्डिंग से कूद कर सुसाइड कर ली
इसके बाद तुषार जयपुर से भरतपुर निकल आया और शास्त्री पार्क के पास एक निर्माणाधीन बिल्डिंग से कूद कर सुसाइड कर ली. आज सुबह जब मजदूर बिल्डिंग बनाने के लिए पहुंचे तो उन्हें तुषार का शव पड़ा मिला. जिसके बाद तुरंत पुलिस को मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने शव की तलाशी लेकर उसकी शिनाख्त की और तुषार के परिजनों को घटना की सूचना दी.

ये भी पढ़ें- भीलवाड़ा में कई महिलाओं से रेप:अश्लील वीडियो बनाकर महीनों किया दुष्कर्म, Video बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

FSL की टीम बुलाकर सबूत इकठ्ठा कर लिया गया
वहीं इस मामले को लेकर सीओ सिटी सतीश वर्मा का कहना है की, मौके पर FSL की टीम बुलाकर सबूत इकठ्ठा कर लिए गए हैं. डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है. तुषार के जेब कुछ टेबलेट और कुछ काला पदार्थ मिला है जिसकी जांच करवाई जा रही है.

जयपुर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news