Beawar: अजमेर में ब्यावर के  चतरपुरा में एक विवाहिता ने खेत में कीटनाशक का छिड़काव के दौरान उसके प्रभाव से अचेत हो गई. विवाहिता के परिजनों ने उसे अचेतावस्था में उपचार के लिए ब्यावर के राजकीय अमृतकौर अस्पताल के लिए लेकर रवाना हुए जहां उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इसके वाबजूद परिजन उसे लेकर एकेएच पहुंचे जहां  चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे अधिकारिक तौर पर मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः  8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती


 अस्पताल प्रशासन की सूचना पर एकेएच पहुंचे . जहां बदनोर थाने के एएसआई रामलाल ने परिजनों की से पूछताछ की. पूछताछ के आधर पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाया. बाद में अंतिम संस्कार के लिए शव को परिजनों के सुपुर्द किया. एएसआई रामलाल के अनुसार चतरपुरा की रहने वाले गणेशसिंह की 42 साल की पत्नी सुगना खेत पर खड़ी मिर्ची की फसल में कीटनाशक का छिड़काव कर रही थी. कि अचानक इस दौरान कीटनाशक के प्रभाव से सुगना की तबीयत बिगड़ गई और वह अचेत हो गई. परिजनों ने उसे उपचार  के लिए हेतु एकेएच लाने का प्रयास किया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तौड़ दिया. बदनोर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ेंः रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..


Reporter: Dilip Chouhan