Bhilwara: जिले में दो कॉन्स्टेबल की हत्या (Constable murder) के मामले में फरार चल रहे राजू फौजी (Raju Fauji) के राइट हैंड और एक लाख के इनामी बदमाश पाबुराम गोरसिया को भीलवाड़ा (Bhilwara Police) पुलिस ने दबोच लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंशर्मनाक: बहू पर डोली वहशी ससुर की नीयत, दोस्त संग मिलकर किया विवाहिता से रेप!


शनिवार सुबह 3 बजे भीलवाड़ा पुलिस (Bhilwara Police) ने जालोर और बाड़मेर पुलिस (Barmer Police) की मदद से जालोर के करेड़ा थाना (kareda police station) क्षेत्र के भाटीप गांव में इस ऑपरेशन (Police Operation) को अंजाम दिया है.


यह भी पढ़ेंRVRS मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर को अश्लील Message भेजना पड़ा महंगा, पहुंच गए हवालात


पुलिस ने पाबुराम (Paburam) को चारों तरफ से घेरने के बाद उसे हिरासत में लेने की कोशिश की, लेकिन तस्कर ने पुलिस पर फायरिंग (Firing) की. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और इस मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया. पुलिस पाबुराम को जालोर अस्पताल लेकर आई है. कड़ी सुरक्षा के बीच उसका उपचार किया जा रहा है.


ननिहाल में दबोचा गया पाबुराम
दरअसल, भीलवाड़ा पुलिस (Bhilwra Police) को सूचना मिली थी कि पाबुराम अपने ननिहाल जालोर जिले के भाटीप गांव आया हुआ है. इस पर भीलवाड़ा, जालोर व बाड़मेर की पुलिस गांव पहुंची और घेराबंदी की. पुलिस ने आरोपी को सरेंडर करने का बोला. इस पर तस्कर ने पुलिस पर फायर शुरू कर दिए. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी. इस मुठभेड़ में तस्कर घायल हो गया. बताया जा रहा है कि अस्पताल से डिस्चार्ज करने के बाद उसे भीलवाड़ा लाया जाएगा.


क्या कहना है पुलिस का
एसपी विकास शर्मा (SP Vikash Sharma) ने बताया कि भीलवाड़ा पुलिस (Bhilwara police) की ओर से पिछले लंबे समय से जालोर के अलग-अलग क्षेत्रों में नजर रखी हुई थी. जहां पाबुराम छिप सकता था, भाटीप गांव में उसका ननिहाल है. यहां भी पुलिस की नजर थी.
शुक्रवार रात को पाबुराम अपने ननिहाल आने की सूचना थी. जिसके बाद पुलिस ने शनिवार तड़के उसे चारों तरफ से घेर लिया. एसपी शर्मा ने अपनी पूरी टीम को इस सफल ऑपरेशन के लिए बधाई भी दी है.


कॉन्स्टेबल हत्या मामले में सख्त हुई पुलिस
कॉन्स्टेबल हत्या (Constable murder) के मामले में भीलवाड़ा पुलिस अब काफी सख्त नजर आ रही है. पुलिस का भय इन अपराधियों में भी साफ तौर पर नजर आ रहा है. मामले में पुलिस फरार बदमाशों का एनकाउंटर ना कर दें, इस डर से 2 दिन पहले ही रमेश भनीत में चित्तौड़गढ़ एनडीपीएस कोर्ट (Chittorgarh NDPS Court) में सरेंडर कर दिया था, और अपने एनकाउंटर (Encounter) होने की आशंका भी जताई थी.


Reporter- Dildhad Khan