Beawar: शहर के उदयपुर रोड से गुजर रही आईओसी की पाइप लाइन पर अतिक्रमण की शिकायत पर नगर परिषद की टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की.
नगर परिषद आयुक्त रणजीत सिंह गोदारा के निर्देश पर मौके पर पहुंची टीम के सदस्यों ने नाप करते हुए अतिक्रमण पाए जाने पर हाथों-हाथ निर्माण कार्य को हटवाते हुए निर्माणकत्र्ता को भविष्य में पाइप लाइन के आसपास के क्षेत्र में किसी भी प्रकार का कोई निर्माण नहीं करने के लिए पाबंद किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 नगर परिषद के गैराज प्रभारी रतनसिंह पंवार ने बताया कि आईओसी के बींजाराम सिरवी ने नगर परिषद आयुक्त को एक शिकायत देकर बताया कि शहर के उदयपुर रोड से होकर गुजर रही आईओसी की पाइप लाइन पर श्रवणसिंह भाटी द्वारा अवैध रूप से निर्माण किया जा रहा है.


 आईओसी की शिकायत पर मंगलवार देर शाम को आयुक्त गोदारा के निर्देश पर मौके पर पहुंची. परिषद की टीम ने भाटी की ओर से किए जा रहे निर्माण कार्य का अवलोकन करते हुए जमीन का नाप किया. 


नाप के दौरान निर्माण को आईओसी की पाइप लाइन पर निर्माण पाया गया. जिस पर परिषद टीम के निर्देश पर भाटी ने अपने स्तर पर निर्माण को हटाया. इस दौरान परिषद टीम ने भाटी को भविष्य में किसी भी प्रकार का कोई निर्माण नहीं करने हेतु भी पांबद किया. कार्रवाई के दौरान आईओसी के ओमप्रकाश मीणा, पवन कुमार वर्मा, नगर परिषद के जेईएन अंजूमन अंसारी, अतिक्रमण शाखा प्रभारी झुंझारसिंह आदि उपस्थित थे.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर जीजा-साले को मिली सिर कलम करने की धमकी


Reporter- Dilip Chouhan