Beawar: वाल्मिकी समाज के लोगों ने 25 अक्टूबर की रात को नेहरू नगर निवासी समाज के वरिष्ठ नागरिक के साथ क्षेत्र के कुछ असामाजिक तत्वों की ओर से की गई बदतमीजी पर आक्रोश प्रकट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समाज के लोगों ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर गुरुवार को उपखंड अधिकारी मृदुलसिंह तथा डिप्टी शमशेर खान को ज्ञापन दिया. दोनों प्रशासनिक अधिकारियों को दिए गए ज्ञापन में समाज के लोगों ने बताया कि नेहरू नगर निवासी रोहित तेजी, अक्षय कंडारा, गट्टू गुजराती तथा शुभम सहित अन्य 25 अक्टूबर की रात को करीब 10 बजे समाज के वरिष्ठ नागरिक रामजीलाल सांगेला के घर के बाहर बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे.


इस दौरान सांगेला की और से उन्हें मना करने पर सभी ने उनके साथ अभद्रता की. ज्ञापन में बताया गया कि इस दौरान पुलिस में एक प्राथमिकी भी दर्ज करवाई गई थी लेकिन अब तक उनके खिलाफ अब तक कोई कार्यवाहीं नहीं की गई है जिसके कारण आरोपियों के हौंसले बुलंद है.


ये भी पढ़ें- दिवाली पर बढ़ा जयपुर में वायु प्रदूषण का स्तर, अजमेर, भिवाड़ी, जोधपुर के हालात खराब


ज्ञापन में समाज पदाधिकारियों ने नामजद लोगों को शीघ्र गिरफतार कर उनके खिलाफ सख्त कार्यवाहीं करने की मांग की है. ज्ञापन देने वालों में सभापति गोविन्द पंडित, रामलाल लखन, मुकेश लखन, संजय पंडित, प्रेमचंद सांगेला तथा रवि टांक आदि शामिल थे.


Reporter- Dilip Chauhan