अजमेर: प्रदेश की 27 स्थानों पर ईडी की ने बड़ी कार्रवाई की है. अजमेर जिले में भी ईडी की जांच पड़ताल चल रही है. पूर्व आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा की सरकारी आवास पर  ईडी की टीम पहुंची है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईडी की टीम निवास में रखे दस्तावेज और अन्य चीजों की जांच पड़ताल कर रही है. बाबूलाल कटारा की गिरफ्तारी के बाद से ही बंगला सीज कर दिया गया है. आधा दर्जन अधिक ईडी कर्मचारी अधिकारी पड़ताल कर रहे हैं.


पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा का बड़ा बयान


राजस्थान में ईडी के एक्शन पर पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा का बड़ा बयान सामने आया है. डोटासरा ने ईडी की कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया है.  उन्होंने कहा कि ईडी तो राजनीतिक नौटंकी करेगी. पॉलिटिकली किनको क्रैश करना है यह तो उनके निशाने पर होगा.डोटासरा ने कहा कि  ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई से चुनाव नहीं जीते जाते हैं. चुनाव तो काम करके और जनता का दिल जीतकर ही जीते जाते हैं.


मोदी सरकार ने किया राजस्थान में खेल शुरू


डोटासरा ने कहा कि पीएम मोदी की सरकार ने राजस्थान में भी अपना खेल शुरू कर दिया है लेकिन कोई यहां घबराने वाला नहीं है. मोदी सरकार पॉलिटिकली टास्क लेकर ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की पुलिस ने पेपर लीक मामले में त्वरित कार्रवाई की. आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा को पकड़ा. भजनलाल को एसओजी ने पेपर लीक में पकड़ा था. राजस्थान में कार्रवाई राजेंद्र राठौड़, अमित शाह या बीजेपी के किसी नेता ने नहीं कराई है बल्कि राजस्थान सरकार और पुलिस ने की है. राजस्थान सरकार हर मामले की तह तक जाकर कार्रवाई कर रही है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan: पायलट- गहलोत पर बोलने से बचे डोटासरा, वसुंधरा और राजेंद्र सिंह राठौड़ को लेकर दिया विवादित बयान


ये भी पढ़ें- भरी महफिल में बाप ने जोड़े हाथ, पैरों में गिर पड़ा, फिर भी प्रेमी संग चली गई बेटी, रुला देगा Video