Beawar: कॉलेज रोड स्थित श्रम कार्यालय में मंगलवार को भवन निर्माण मजदूर यूनियन सदस्यों द्वारा कार्यालय संबंधी समस्याओं के संबंध में ज्ञापन सौंपा गया. श्रम कल्याण अधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में प्रमुख तौर पर दो श्रम निरीक्षकों और एक बाबु की तत्काल नियुक्ति करने की मांग उठाई गई. लंबे समय से रिक्त दोनों पदों पर अधिकारी ना होने से कार्यों में आ रही दुविधा को लेकर नाराजगी प्रकट की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं-  शिव: बेटे के अंतिम संस्कार को लेकर माता-पिता में बवाल, झगड़े में नहीं मिल पा रही बच्चे को मुक्ति


साथ ही मजदूर यूनियन अध्यक्ष पूनम सिंह चौहान ने बताया कि शुभशक्ति जांच प्रक्रिया पूरी होने के बावजूद अभी तक राशि नही लौटाई गई. इसके अलावा लंबे समय से बाकी छात्रवृति का भुगतान भी नहीं किया गया. उन्होने कहां कि नए पंजीयन के आवेदनों की जांच ना होने के कारण श्रमिक कार्ड अब तक नहीं बन पाए है. 


बता दें कि इसके अलावा जो श्रमिक कार्ड आधार की तुलना में परिवर्तन के लिए आवेदित है. उन्हें एक सप्ताह के भीतर सही करवाया जाए. यूनियन सदस्यों ने श्रम कल्याण अधिकारी से इस संबंध में जल्द ही रिक्त पदों पर नियुक्ति करवाकर पेंडिंग कार्यों को गति देने की मांग उठाई. सौंपे गए ज्ञापन में अशोक काठात, जगदीश प्रसाद, नारायण सिंह, राजू, तिलकधारी, सहित अन्य मजदूर यूनियन सदस्य मौजूद थे.


Reporter: Dilip Chouhan


 


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार


 शिव: बेटे के अंतिम संस्कार को लेकर माता-पिता में बवाल, झगड़े में नहीं मिल पा रही बच्चे को मुक्ति


Gold-Silver Price Update: करवा चौथ से पहले सोने-चांदी लेने का मिला सुनहरा मौका, जानिए आज का ताजा भाव


रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..


Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती