Beawar: शहर के सदर थाना क्षेत्र के राधावल्लभ रीको औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एनएस मिनरल फैक्ट्री में रहने वाले बिहार के परिवार की एक 4 वर्षीय बच्ची गुरुवार देर शाम को पानी के हौद में गिर गई, जिसके कारण बच्ची की मौत हो गई. घटना की जानकारी पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची कर बच्ची की लाश को हौज से बाहर निकलवाकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी में रखवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Navratri 2022: 26 सितंबर को हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें शारदीय नवरात्रि की घटस्थापना मुहूर्त


शुक्रवार सुबह मोरचरी पहुंचे सदर थाने के हैड कांस्टेबल सुखराम ने परिजनों की और से दी गई. जानकारी के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार के लिए बच्ची के पिता को सुपुर्द की. जानकारी के अनुसार मालगांव बिहार निवासी मोहममद मिनाज पुत्र अब्दुल वहाब एनएस मिनरल फैक्ट्री में काम करने के लिए अपने परिवार के साथ रहता है. 


बताया जा रहा है कि गुरूवार शाम को उसकी 4 वर्षीय बेटी आसिफा पास ही में स्थित महादेव मिनरल फैक्ट्री में खेलने के दौरान पानी के हौज में गिर गई, जिसके कारण बच्ची की डूबने से मौत हो गई. हैड कांस्टेबल सुखराम ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु सुपुर्द कर दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter: Dilip Chouhan


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Weather Update Today: राजस्थान में उमस भरी गर्मी के बाद बारिश से मिली राहत, कल से फिर सताएंगी गर्मी


लंपी से गोवंश की मौत पर बीजेपी का बड़ा एलान, 20 सिंतबर को विधानसभा का घेराव