ASP Divya Mittal : दो करोड़ की रिश्वत मामले में रिमांड पर चल रही एसओजी एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को जयपुर एसीबी द्वारा अजमेर लाया गया. जहां आनासागर झील में बैग फेंकने की सूचना पर एसडीआरएफ की मदद से तलाशी अभियान चलाया गया. इस दौरान लंबे समय तक किसी तरह की सामग्री नहीं मिलने पर आरोपी दिव्या मित्तल को अजमेर की सर्किट हाउस ले जाया गया. जहां उनकी खातिरदारी भी की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि उन्हें सर्किट हाउस के 12 नंबर कमरे में रुकवाया गया जहां कुछ देर विश्राम के साथ ही सुलभ व्यवस्थाएं उपलब्ध कराई गई और उन्हें चाय भी पिलाई गई और वापस उन्हें आनासागर रामप्रसाद घाट लाया गया है और उनसे इसी भी पूछताछ में जुटी है. वहीं 2 घंटे बीतने के बावजूद अब तक तलाशी अभियान जारी है. आधा दर्जन से अधिक एसडीआरएफ के जवानों ने ठंडे पानी में मोबाइल के साथ ही बैग की तलाशी की. जहां उनको अलग-अलग सामग्रियां मिल रही है जिन्हें वह उठाते हुए अपनी तलाशी की.


यह तलाशी अभियान सूर्यास्त से पहले तक चलाया जाएगा. इस मौके पर जयपुर एसीबी के एडिशनल एसपी पुष्पेंद्र सिंह के साथ ही जांच आयोग एसीबी उपाधीक्षक मांगीलाल के साथ ही अन्य अधिकारी और जवान भी तैनात रहे. जिनकी निगरानी में यह पूरा अभियान चलाया जा रहा है आपको बता दें कि दिव्या मित्तल को एसीबी ने दो करोड़ की रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया उसके बाद मंगलवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें 3 दिन की रिमांड पर सौंपा गया है इसी रिमांड के दौरान उनसे अलग-अलग पहलुओं पर पूछताछ भी की जा रही है.


ये भी पढ़ें


 मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर 


विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत ने लोगों की सुनी समस्या, अधिकारियों को समाधान करने के दिए निर्देश