विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत ने लोगों की सुनी समस्या, अधिकारियों को समाधान करने के दिए निर्देश
Advertisement

विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत ने लोगों की सुनी समस्या, अधिकारियों को समाधान करने के दिए निर्देश

विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत ने लोगों की समस्या सुनी. इस अवसर पर कई लोगों ने स्थानांतरण संबंधी समस्याएं बताई. जिस पर शेखावत ने कहा कि जिन लोगों ने स्थानांतरण संबंधी प्रार्थना पत्र दिए थे उन सभी का स्थानांतरण उनके बताए गए स्थान पर करा दिया गया है.

विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत ने लोगों की सुनी समस्या, अधिकारियों को समाधान करने के दिए निर्देश

Sri Madhopur: श्रीमाधोपुर विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत ने अपने निवास स्थान पर लोगों की जन समस्या सुन तुरंत संबंधित विभाग के अधिकारियों को समस्याएं हल करने के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने कहा कि पाले व सर्दी से किसानों की जो फसलें नष्ट हुई है उनकी शीघ्र गिरदावरी एवं फसलों का सर्वे करवा किसानों को उचित मुआवजा दिलाया जाएगा.

अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के गांव जुगराजपुरा, मानगढ़, पीथलपुर, गढ़ की बड़ी ढाणी, दिवराला, गढ़टकनेत,सिहोडी ग्राम पंचायत क्षेत्र के गांव ढाबावाली समेत कई गांवों के लोग विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत के निवास स्थान पहुंचे औरपेयजल, रोडवेज लगाने, बिजली की समस्या हल करने, जल जीवन मिशन योजना का कार्य जल्दी पूरा करवाने संबंधी कई समस्याएं विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत को बताई. जिस कारण शेखावत ने सभी लोगों की समस्याएं गौर से सुन कर संबंधित विभागों के उच्च अधिकारियों को मोबाइल पर निर्देश देकर समस्याओं का समाधान तुरंत करने के निर्देश दिए.

इस अवसर पर कई लोगों ने स्थानांतरण संबंधी समस्याएं बताई. जिस पर शेखावत ने कहा कि जिन लोगों ने स्थानांतरण संबंधी प्रार्थना पत्र दिए थे उन सभी का स्थानांतरण उनके बताए गए स्थान पर करा दिया गया है. साथ ही अगर किसी का स्थानांतरण किसी कारणवश रुक गया तो वह समस्या भी वे जल्दी ही हल करा देंगे. इस अवसर पर वहां आये हुए किसानों ने शेखावत के सामने सर्दी व पाले से फसले नष्ट होने का दुखड़ा बताया. जिस पर शेखावत ने कहा कि संबंधित अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया है.

 जल्दी ही गिरदावरी व फसलों के सर्वे का कार्य शुरू करा कर किसानों को उचित मुआवजा दिलाने का प्रयास करेंगे. इस अवसर पर शेखावत ने कहा कि 20 जनवरी को संभवत अजीतगढ़ कस्बे में आने का कार्यक्रम है क्योंकि शेखावत इन दिनों अपने निवास स्थान मऊ आए हुए हैं. जिस कारण रोजाना अलग-अलग गांव के लोगों शेखावत को समस्याएं बता कर समाधान कराने की मांग कर रहे हैं. इस अवसर पर जुगराजपुरा सरपंच प्रतिनिधि बिशन सिंह शेखावत, आसपुरा सरपंच प्रतिनिधि जितेंद्र सिंह शेखावत, पीथलपुर के पूर्व सरपंच हनुमान सिंह, अजीतगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता द्वारका प्रसाद फ्लोर, युवा नेता सुनील कुमार फ्लोर, किरण सिंह गढ़टकनेत, सीताराम सिंह गढ़टकनेत, अन्नू दिवराला समेत कई सरपंच वर्तमान सरपंच एवं सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें- मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर 

Trending news