Ajmer News : दिनदहाड़े नाका मदार पुलिस चौकी के सामने चाकू से वार कर हत्या की वारदात करने वाली आरोपी को अलवर गेट थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसने अपना जुर्म कबूल करते हुए इस हत्या के लिए पछतावा नहीं होने का बयान दिया है पुलिस आरोपी से हथियार बरामदगी को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है जैसे न्यायालय में पेश कर अंतरिक्ष अनुसंधान किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डबरा की ढाणी को भी इस वारदात की जानकारी देते पूरी अजमेर एडिशनल एसपी सिटी सुशील कुमार विश्नोई ने बताया कि मंगलवार दिनदहाड़े नाका मदार पुलिस चौकी के पास एक महिला की गई चाकू से बात कर हत्या की वारदात सामने आई थी इस मामले में जब गहनता से पड़ताल की गई तो सामने आया कि धोला भाटा निवासी कीर्ति का पहले विवान नाम के लड़के से रिलेशन था और दो ढाई साल से वह उसके संपर्क में थे, इस दौरान उसने उस पर कई बार खर्चा किया और आईफोन भी दिलाया था. इसके बाद कीर्ति ने विवेक से संपर्क बंद कर दिया और अन्य युवक से बातचीत करते हुए उससे दोस्ती कर ली.


जिससे वह खफा हो गया और इसी बीच कीर्ति के दोस्त अनिल ने इस मामले में समझाइश के लिए विवेक को जयपुर रोड स्थित एक होटल में बुलाया और से बातचीत भी की गई यहां से जब वह दोनों कुंदन नगर रोड से होते हुए नाका मदार पुलिस चौकी पहुंचे जहां स्कूटी पर सवार कीर्ति को विवेक ने रुकवाया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ तीन वार कर दिए जिसके चलते सीने पर वार होने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे अस्पताल ले जाया गया.


जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया और आरोपी मौके से फरार हो गया था पुलिस ने इस मामले में गहनता से पड़ताल की और टीम बनाकर आरोपी विवेक की गिरफ्तारी के लिए रवाना किया गया जिसे नेहरू नगर पहाड़ी क्षेत्र में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस तफ्तीश में सामने आया कि यह मर्डर विवेक ने रिलेशनशिप तोड़ने के चलते किया है वारदात को लेकर जब आरोपी विवेक से बातचीत की तो उसने बताया कि वह कीर्ति से ढाई साल से संपर्क में था और इस दौरान उसने कीर्ति को आईफोन के साथ ही कई बार हजारों रुपए की शॉपिंग कराई और नगदी भी दी थी लेकिन एक महीने पहले से वह उससे बातचीत नहीं कर रही थी और जहां वह टीचर थी.


वहां के शिक्षक अनिल से उसका संपर्क हो गया था जिसके चलते उसने उससे अपना रिश्ता खत्म कर लिया इस बात से वह नाराज था और इसी बीच उसने अनिल से बात कराई और उसने बातचीत के दौरान गाली गलौज की जिसके चलते वह आवेश में आ गया और इस वारदात को अंजाम दिया गया है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है और आरोपी विवेक उर्फ विमान से हत्या में काम लिए जाने वाले चाकू को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है आरोपी को न्यायालय में पेश कर इस मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.


यह भी पढ़ें: 


राजस्थान के ये दो सगे भाई बने एक साथ IPS ऑफिसर, पिता सिलते थे कपड़े


 माला पहनाते ही क्यों फफक-फफक कर रो पड़े पति-पत्नी, देखने वाले भी हो गए इमोशनल