Nagaur: राजस्थान के नागौर (Nagaur News) जिले के कुचामन से है, जहां पुलिस कस्टडी में एक रेप के आरोपी की मौत का मामला सामने आ रहा है. जानकारी के अनुसार एक विवाहिता से रेप करने के आरोपी को कुचामन पुलिस आंध्रप्रदेश के काकुलम से लेकर लौट रही थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं रास्ते में दौसा के पास युवक की अचानक तबियत बिगड़ गई, जिस पर पुलिसकर्मियों ने युवक को दौसा के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर स्थानीय चिकित्सकों ने उसे जयपुर एसएमएस अस्पताल (Jaipur SMS Hospital) रेफर कर दिया लेकिन एसएमएस अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया.  


यह भी पढ़ेंः Jhunjhunu: शराब के गोदाम और सर्विस सेंटर पर तोड़फोड़ का मामला, सामने आए सीसीटीवी वीडियो


इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि युवक की मौत की बात सुनने के बाद जो पुलिसकर्मी युवक को गिरफ्तार करके लेकर आए थे, वह युवक की मौत की सूचना के बाद लाश को अस्पताल में ही छोड़कर कुचामन लौट आए. घटना की जानकारी मिलने के बाद युवक के परिजन और मीठड़ी गांव के सरपंच अस्पताल पहुंचे. बता दें कि मीठड़ी निवासी सुनील कुमावत पर एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला कुचामन थाने में दर्ज हुआ था, जिसके बाद आरोपी सुनील वहां से फरार हो गया. 


लोकेशन ट्रेस करने पर आरोपी की लोकेशन आंध्र प्रदेश के काकुलम जिले में आई, जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेशराम के निर्देश पर हेड कांस्टेबल इकबाल खान के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई, जो निजी गाड़ी से आरोपी को गिरफ्तार करके लौट रही थी. इस दौरान यह पूरा घटनाक्रम हुआ. परिजनों में इस बात को लेकर रोष है कि एसएमएस अस्पताल में आरोपी की मौत होने के बाद पुलिसकर्मी वहां से गायब हो गए, जिससे उनको आरोपी की मौत पर शक है. 


यह भी पढ़ेंः Baran Crime News: बहला फुसला कर नाबालिग को भगाने वाला, आरोपी हुआ गिरफ्तार


पुलिस के आला अधिकारी घटना की जानकारी मिलने के बाद मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं. वहीं, परिजनों को इस मामले की पूरी जांच करवाने का आश्वासन दिया गया है, जबकि मृतक का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया जाएगा. इस मामले में पुलिस ने मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं, जबकि घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष है. परिजन मामले की जांच उच्च अधिकारियों से करवाने की मांग कर रहे हैं. 


Reporter- Hanuman Tanwar