Jhunjhunu: शराब के गोदाम और सर्विस सेंटर पर तोड़फोड़ का मामला, सामने आए सीसीटीवी वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1066386

Jhunjhunu: शराब के गोदाम और सर्विस सेंटर पर तोड़फोड़ का मामला, सामने आए सीसीटीवी वीडियो

पिलानी कस्बे में दो दिन पहले दिन दहाड़े शराब के गोदाम और शराब ठेकेदार के सर्विस सेंटर पर हुई तोड़फोड़ और मारपीट मामले में पुलिस अभी तक खाली हाथ है.

तोड़फोड़ का मामला

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu News) जिले के पिलानी कस्बे में दो दिन पहले दिन दहाड़े शराब के गोदाम और शराब ठेकेदार के सर्विस सेंटर पर हुई तोड़फोड़ और मारपीट मामले में पुलिस अभी तक खाली हाथ है. इस मामले में दर्जनभर से ज्यादा बदमाश शामिल थे जिनमें से पुलिस अभी तक एक आरोपी को ही गिरफ्तार कर पाई है.

यह भी पढ़ें - हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला हुए संक्रमित, झुंझुनूं में बिना मास्क लगाए शोक सभा में हुए थे शामिल

वहीं अब इस घटना के सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी सामने आए है जिसमें बदमाश लाठियों से लैस होकर दोनों जगहों पर पहुंचते और सामने आए वाहनों और शराब की बोतलों के अलावा सब कुछ तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दे रहे है. इन फुटेज में यह भी दिखाई दे रहा है कि बदमाशों की इस गुंडागर्दी से डरा गाड़ी का एक चालक तो खुद को गाड़ी के नीचे छुपाकर अपनी जान बचाता है.

यह भी पढ़ें - Jhunjhunu: रातभर बदमाशों ने मचाया जमकर उत्पात, दो होटल समेत चार जगहों पर की तोड़फोड़

इस घटना के बाद शराब ठेकेदार ने भी साथियों के साथ मिलकर कस्बे के चार होटलों में तोड़फोड़ की थी जिसे पुलिस ने उसके नौ अन्य ​साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी शराब गोदाम और सर्विस सेंटर पर तोड़फोड़ मामले में पुलिस एक आरोपी को छोड़कर सभी अन्य आरोपियों से दूर है. जी मीडिया इन वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news