Ajmer: डिग्गी तालाब में प्रॉपर्टी डीलर का शव मिला है, जिसको लेकर क्लॉक टावर थाना पुलिस ने जांच शुरू की है. शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. परिजनों का कहना है कि आशा गंज के रहने वाले सुरेश कुमार प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे और प्रॉपर्टी को लेकर लिए कर्ज के कारण परेशान चल रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर


आपको बता दें कि 19 सितंबर को जयपुर का नाम लेकर घर से रवाना हुए, लेकिन उनकी कोई सूचना नहीं मिली. उसके बाद परिजनों ने इसकी गुमशुदगी क्लॉक टावर थाने में भी दर्ज कराई गई. रिपोर्ट के बाद पुलिस और परिजनों ने आसपास में पता किया तो मालूम हुआ की डिग्गी तालाब के पास उन्हें देखा गया है. 


साथ ही इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में सिविल डिफेंस की मदद से डिग्गी तालाब में रेस्क्यू अभियान चलाकर शव को बाहर निकाला गया और इस मामले में शव को मोर्चरी में रखवा कर तफ्तीश शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार सुरेश द्वारा प्रॉपर्टी के काम को लेकर कर्ज लिया गया था और इसी कर्ज के चलते वह लंबे समय से परेशान चल रहा था. फिलहाल इस संबंध में परिजनों की शिकायत पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.


Reporter: Ashok Bhati


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय