PTET Exam 2023 in Rajasthan: राजस्थान में पीटीईटी परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है, कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षार्थियों को 1 घंटे पहले परीक्षार्थियों की उपस्थिति दर्ज की जा रही है. इसे लेकर 9:00 से 10:00 तक परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने अजमेर में इस परीक्षा को लेकर 55 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान करीब 21000 परीक्षार्थी पंजीकृत किए गए. दो अलग-अलग परीक्षा केंद्रों पर इस परीक्षा को देंगे. सुबह 11:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक यह परीक्षा आयोजित होगी. इस दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस निगरानी भी रखी गई है. त्रिस्तरीय सुरक्षा जांच के बाद परीक्षार्थियों को प्रवेश दिया जा रहा है.


 



गाइडलाइन की पालना किए बगैर ही पहुंच गए
परीक्षा केंद्र पर प्रवेश के दौरान सभी परीक्षार्थियों को अपने मूल आईडी कार्ड के साथ ही मूल पहचान पत्र को भी अनिवार्य किया गया. जिसे देखकर ही प्रवेश दिया गया.इस दौरान कई विद्यार्थी गाइडलाइन की पालना करते हुए नजर आए तो कई परीक्षार्थी गाइडलाइन की पालना किए बगैर ही पहुंच गए. 


ज्वेलरी पहनकर पहुंची


जिसके चलते स्कूल प्रबंधन और पुलिस प्रशासन ने सभी को चेक किया. जहां कई महिलाएं और बालिकाएं कानों में बाली नाक में बाली और अलग-अलग ज्वेलरी पहनकर पहुंच गईं. जिसे पुत्र भाया गया वादा मॉडल स्कूल में परीक्षार्थियों द्वारा लाए गए सामान को रखने की व्यवस्था भी की गई. जिससे कि उनके पैसे खर्च ना हों, कई बालिकाएं और महिलाएं अपने गले में चैन कानों में कुंडल वाली और अलग-अलग बैंगल्स पहनकर पहुंच गईं.


ये भी पढ़ें- अलवरः बास गांव में जमीनी विवाद को लेकर युवक पर जानलेवा हमला,ट्रामा सेंटर में भर्ती