अलवरः बास गांव में जमीनी विवाद को लेकर युवक पर जानलेवा हमला,ट्रामा सेंटर में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1704071

अलवरः बास गांव में जमीनी विवाद को लेकर युवक पर जानलेवा हमला,ट्रामा सेंटर में भर्ती

Alwar News: अलवर के बड़ौदामेव थाना क्षेत्र अंतर्गत बिसरोड़ा से जमीनी विवाद को लेकर मारपीट की खबर है, आपको बता दें कि बास गांव में पड़ोसियों से पुरानी रंजिश के चलते मारपीट हुई.आधा दर्जन लोगों ने युवक पर हमला कर दिया. युवक गंभीर रूप से घायल है.

अलवरः  बास गांव में जमीनी विवाद को लेकर युवक पर जानलेवा हमला,ट्रामा सेंटर में भर्ती

Alwar News: अलवर के बड़ौदामेव थाना क्षेत्र अंतर्गत बिसरोड़ा का बास गांव में पड़ोसियों से जमीनी विवाद को लेकर चली आ रही पुरानी रंजिश के चलते खेत की डॉल पर लगे पत्थर को लेकर विवाद हो गया.जिसमें करीब आधा दर्जन लोगों ने एक व्यक्ति पर लाठी पत्थर व लोहे की रोड से हमला कर दिया.जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिस अलवर के राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

 पुरानी रंजिश चली आ रही है

जहां उसका उपचार जारी है.घायल रामसिंह से मिली जानकारी के अनुसार पड़ोस में रहने वाले कैलाश के परिवार से जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है.आए दिन कैलाश का परिवार किसी न किसी बात को लेकर झगड़े पर उतारू हो जाते हैं.

लोहे के पार्ट्स से हमला कर दिया

शनिवार सुबह ही खेत की डॉल पर लगे पत्थर को लेकर कहासुनी हो गई कैलाश को काफी समझाया गया. लेकिन वह नहीं माना.आवेश में आकर कैलाश व उसके परिजन रमेश रतिराम सुनील प्रकाश विनोद सही अन्य कुछ लोगों ने उससे लाठी पत्थर व टैक्टर के लोहे के पार्ट्स से हमला कर दिया. जिसमें उसके सिर में गंभीर चोटें आई वहीं, घटना को लेकर संबंधित थाना पुलिस में शिकायत दी गई.

Reporter- Arun Vaishnav

ये भी पढ़ें- Jaipur: काम आई दुआ,जोबनेर में अक्षित ने जीती जिंदगी से जंग, ऑपरेशन हुआ सक्सेस फुल

 

 

Trending news