Beawar News: प्रदेश में राज्य सरकार की और से 3 जुलाई तथा 4 अक्टूबर 2021 को राजस्व कार्मिकों के साथ किए गए समझौते को लागू नहीं करने के खिलाफ प्रदेशभर में राजस्व कार्मिकों की और से आदोलन किया जा रहा है. चरणबद्ध तरीके से किए जा रहे आंदोलन के तहत राज्यभर में राजस्थान पटवार संघ के आव्हान पर उपखंड कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रदेशस्तरीय आव्हान के तहत मंगलवार राजस्थान पटवार संघ उपशाखा ब्यावर की और से भी उपखंड अधिकारी कार्यालय पर पटवारियों ने धरना दिया. उपशाखा उपाध्यक्ष नवीन दाधीच के नेतृत्व में एसडीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे पटवारियों ने हमारी मांगे पूरी करो... आवाज दो हम एक है... राजस्थान पटवार संघ जिंदाबाद... तथा मुखयमंत्री अशोक गहलोत होश में आओ... के नारे लगाए. 


उपाध्यक्ष दाधीच ने बताया कि सरकार की और से पूर्व में किए गए समझौतों के अब तक लागू नहीं किया जा रहा है जिससे प्रदेशभर के राज्सव कार्मिकों मे रोष व्याप्त है. विभिन्न मागों को लेकर राजस्थान पटवार संघ के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र निमिवाल विगत 9 दिनों से राजस्व मंडल अजमेर के बार आमरण अनशन पर बैठे है लेकिन सरकार तथा विभाग की और से ध्यान नहीं दिया जा रहा है. जिससे व्यथित होकर प्रदेशभर में उपखंड कार्यालय के बाहर राजस्थान पटवार संघ की और से 24 घंटे का धरना दिया जा रहा है. दाधीच ने राज्य सरकार से शीघ्र ही उनकी मांगों को पूरा करने की मांग की है.


ये भी पढ़ें- Jaipur: श्मशान, कब्रिस्तान और आबादी विस्तार के लिए भी भूमि का आवंटन, जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित की पहल


धरने पर बैठने वालों में अध्यक्ष ललिता सुवासियां, उपाध्यक्ष नवीन दाधीच, राकेश जटिया, दिव्या, सुरेश जवेलिया, शिवदयालसिंह, सुनील डेटानी, प्रवीण फुलवारी, गोपाल, सुनिता, अरविन्द, मनोज भाटी, मोतीसंह, प्रियंका, रघुराजसिंह तथा राधिका आदि शामिल थे.


Reporter-Dilip Chauhan