Sachin Pilot : पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मंगलवार को किशनगढ़ पहुंचे. जहाँ उन्होंने दिग्गज कांग्रेसी नेता व पीसीसी सदस्य राजू गुप्ता के बेटे हर्ष गुप्ता के विवाह समारोह के कार्यक्रम में शिरकत की. इससे पहले किशनगढ़ जयपुर हाईवे स्थित जीवीके टोल प्लाजा पर सचिन पायलट का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. कांग्रेस के राकेश शर्मा एडवोकेट के नेतृत्व में फूल माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया. इसके बाद सचिन पायलट मयूरा सिटी में हर्ष गुप्ता के विवाह समारोह में पहुँचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



राजू गुप्ता के पुत्र के विवाह समारोह में पायलट का युवाओं में क्रेज नज़र आया. सचिन पायलट के साथ सेल्फी लेने की युवाओं में होड़ दिखी. सादगी के साथ पायलट भी युवाओं को गले लगा कर फोटो खिंचवाते नजर आए. पायलट ने राजू गुप्ता को पुत्र के विवाह की बधाई व शुभकामनाएं दी. साथ ही दूल्हे हर्ष गुप्ता को आशीर्वाद भी दिया.


 



इस दौरान सचिन पायलट ने कहा कि मैं शादी में शरीक होने आया हूं. शादी में पायलट करीब एक घंटा रुके इस दौरान कार्यकर्ताओं से वार्ता करते हुए पायलट ने एकजुट रहने की बात कही. इस दौरान विधायक राकेश पारीक,जिले के बड़े कांग्रेसी पदाधिकारी सहित संगठन से जुड़े लोग रहे मौजूद.


Report- Ashok Bhati


यह भी पढे़ं- 


आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी


राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए इंटरव्यू करना होगा पास, पूछे जाएंगे ये सवाल