Masuda: भीलवाड़ा की ओर से आ रही रोड़वेज बस में आज एक महिला यात्री और महिला कंडक्टर में खुल्ले पैसे को लेकर आपस में कहासुनी हो गई है. वहीं आपस में कहासुनी के बाद एक दूसरे के साथ हाथापाई भी हो गई. पीड़ित महिला ने बताया कि विजयनगर से बैठकर अपने गांव बांदनवाड़ा जा रही थी तो उसने सौ का नोट किराए के लिए दिया लेकिन महिला कंडक्टर के पास बाकी के पैसे खुल्ले नहीं होने के चलते आपस में खुल्ले पैसे को लेकर कहासुनी हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - लोकसभा में गूंजा भारतमाला परियोजना में निर्माण हो रही सड़कों की खराब गुणवत्ता का मामला


आपसी कहासुनी एक दूसरे से मारपीट में तब्दील हो गई. पीड़ित महिला ने कहा कि वह सीट पर बैठी और तभी महिला कंडक्टर ने उसके पेट में लात मार दी. बाद में पीड़ित महिला यात्री और महिला कंडक्टर दोनों बांदनवाड़ा पुलिस चौकी पहुंचे, जहां करीब 1 घंटे तक बैठे रहे ओर दोनों की आपस की लड़ाई में यात्री भी परेशान होते रहे. 


पीड़ित महिला यात्री के माफी मांगने के बाद भी महिला कंडेक्टर नहीं मानी फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. पीड़ित महिला बांदनवाड़ा निवासी थी, जिसके बाद बांदनवाड़ा पुलिस चौकी के बाहर भी स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया. महिला कंडक्टर को ग्रामीणों ने काफी समझाया लेकिन महिला कंडक्टर करीब 1 घंटे तक नहीं मानी.


इसके बाद ग्रामीणों ने पीड़ित महिला को महिला कंडक्टर से माफी मांगने को कहा और पीड़ित महिला के माफी मांगने के बाद भी महिला कंडक्टर कानूनी कार्रवाई के लिए अड़ी रही. ग्रामीणों का कहना है कि एक तो महिला कंडक्टर की गलती है कि उसने बस में बैठे महिला यात्री के साथ मारपीट की फिर भी उल्टा पीड़ित महिला ही कंडक्टर से माफी मांग रही है, उसके बावजूद भी वह नहीं मान रही हैं, इसके बाद ग्रामीणों में रोष देखा गया.


Reporter: Manveer Singh


अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


 


अन्य बड़ी खबरें


नींद में होने का नाटक करती रही पत्नी, प्रेमी आया और पति पर हुआ चाकू से ताबड़तोड़ वार


टीचर ने किया डिमोटिवेट, तो स्टूडेंट ने ट्वीट कर दिया धमाकेदार जवाब, टीचर की बोलती बंद


शिव मंदिर के तालाब में अठखेलियां करते नजर आए नाग-नागिन, वीडियो हुआ वायरल