Kishanganj: नींद में होने का नाटक करती रही पत्नी, प्रेमी आया और पति पर हुआ चाकू से ताबड़तोड़ वार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1277215

Kishanganj: नींद में होने का नाटक करती रही पत्नी, प्रेमी आया और पति पर हुआ चाकू से ताबड़तोड़ वार

शादी के सात फेरों की कसमों को भूल गयी एक पत्नी ने अपने पति पर अपने प्रेमी से जानलेवा हमला कराया. दरअसल पत्नी, शादी से खुश नहीं थी और प्रेमी के साथ रहना चाहती थी.

Kishanganj: नींद में होने का नाटक करती रही पत्नी, प्रेमी आया और पति पर हुआ चाकू से ताबड़तोड़ वार

Husband Wife And Lover : राजस्थान के बारां जिले के भंवरगढ़ थाना क्षेत्र के कापड़ीखेड़ा में करीब एक महीने पहले रात के समय घर में घुसकर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने 2 आरोपी सहित घटना की मास्टरमाइंड प्रेमिका को भी गिरफ्तार किया है. प्रेमिका ने बदमाशों से मिलकर अपने पति पर हमला कराया था.

एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि 16 जून को फरियादी कापड़ीखेड़ा निवासी योगेन्द्र सिंह ने भंवरगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया था. रिपोर्ट में बताया था कि 5 जून को उसका लड़का शेखर घर पर रात को दूसरी मंजिल पर कमरे में पत्नी के साथ सो रहा था. तभी उसके मकान के पीछे से कुछ नकाबपोश बदमाश मकान पर चढ़े और कमरे में घुस गए. तभी उसके बेटे शेखर की नींद खुल गई.

 शेखर ने एक बदमाश का हाथ पकड़ा तो उसने चाकू और डंडे से उसके साथ मारपीट कर दी. उसके बेटे ने बचाव में लिए शोर मचाया तो उसकी पत्नी भी जाग गई. बदमाश कमरे में रखा मोबाइल, लेपटॉप और 5 हजार रुपए ले गए.

मामले के खुलासे के लिए गठित टीम ने मौका मुआयना कर सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले. इनके आधार पर अज्ञात आरोपियों की पहचान कर 2 आरोपी बूंदी निवासी देवीशंकर उर्फ अजय मीना और शिवराज मीना को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है. मामले में सहयोगी फरियादी की पुत्रवधु किरण चौधरी को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस जांच में सामने आया की आरोपी देवीशंकर और परिवादी की पुत्र वधु किरण पहले से एक-दूसरे को जाते थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था. किरण की शादी पिछले साल कापड़ीखेड़ा निवासी शेखर से हुई थी, जो इस शादी से खुश नहीं थी. उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उक्त घटना की रूपरेखा तैयार की, जिसके तहत आरोपी देवीशंकर उसके ताउ के लड़के शिवराज मीना के साथ बून्दी अपने गांव से घटना को अंजाम देने के लिए भवरंगढ़ आया था.

पुलिस जांच में पता लगा कि पहले से तैयार प्लान के तहत फरियादी की पुत्रवधू किरण ने पहले से कमरे का दरवाजा खुला रखा था और वो गहरी नींद में सोने का नाटक कर रही थी. एसपी ने बताया कि घटना की मास्टरमाइंड किरण चौधरी है. घटना को लेकर पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्टर-राम मेहता

बारां की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news