Beawar: उपखंड अधिकारी राहुल जैन और डिप्टी सुमित मेहरड़ा ने गुरुवार शाम को शहर के मसूदा रोड स्थित एक शराब विक्रेता के यहां कार्रवाई को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि शराब विक्रेता ने अपनी दुकान के पास ही में एक खाली पडे भूखंड पर टीनशेड लगाकर वहां पर पीने वालों के लिए अच्छी-खासी व्यवस्था कर रखी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में लोग टीनशेड के नीचे बैठकर अराम से शराब का सेवन कर रहे थे. यहां की व्यवस्था को देखने के बाद दोनों प्रशासनिक अधिकारियों ने शराब की दुकान को बंद करवाया और मौके पर पुलिस तथा नगर परिषद की अतक्रिमण शाखा के दस्ते को बुलाया. मौके पर पुलिस और दस्ते के कर्मचारियों को पहुंचने के बाद वहां दुकान पर बैठकर शराब पीने वाले करीब 10-15 लोगों को पकड़कर सिटी थाने भिजवाया. साथ ही टीनशेड के नीचे रखी कुर्सियों सहित अन्य सामान नगर परिषद की टीम ने जब्त कर नगर परिषद भिजवाया. 


कार्रवाई के दौरान आसपास में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गएय बताया जा रहा है कि कार्रवाई की भनक लगते ही कुछ शराबी तो पहले से ही वहां से भाग छूटे लेकिन इसकी जानकारी डिप्टी मेहरड़ा को लगी तो वे स्वयं टीनशेड के नीचे पहुंच गए तथा गेट पर उपखंड अधिकारी स्वयं खड़े हो गए. जिसके कारण शराबियों को भागने में कामयाबी नहीं मिली थी. कार्रवाई के बाद दोनों अधिकारियों ने आबकारी विभाग को इसकी जानकारी देते हुए संबधित शराब विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.


Reporter- Dilip Chouhan


यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका


उदयपुर की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें