Beawar: अज्ञात चोरों ने शहर के सांकेत नगर हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर संखया एक में स्थित छीतरमल गोठवाल के सूने मकान में घुस कर हजारों रूपए की नकदी सहित लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण उड़ा ले गए. चोरी की वारदात के दौरान गोठवाल परिवार रिश्तेदार की कुशलक्षेम जानने के लिए अजमेर गए हुए थे. चोरी की वारदात की जानकारी गोठवाल परिवार को मंगलवार को अजमेर से पुन: ब्यावर पहुंचने के दौरान हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Beawar : रसोई में खाना बनाने के दौरान गैर सिलेंडर में लगी आग, मची भगदड़


चोरी की वारदात की जानकारी मिलने के बाद गोठवाल ने इसकी सूचना सिटी थाना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस वे मौका-मुआयना करने के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित परिवार के नंदकिशोर गोठवाल ने बताया कि उसके पिता छीतरमल गोठवाल सोमवार को अजमेर में उपचार के लिए भर्ती अपनी छोटी बहू की कुशलक्षेम जानने के लिए अजमेर गए थे.


नंदकिशोर ने बताया इस दौरान रात के समय अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर आलमारी के ताले तोड़कर 55 हजार रुपए की नकदी और 6 तोला वजनी सोने और पांच सौ ग्राम चांदी के आभूषण चुरा ले गए. नंदकिशोर ने बताया कि चोर सोने का हार, अंनूठी, सोने की चैन और तीन जोड़ी पायजेब, बिछुडी की जोड़ी आदि चुरा ले गए.


Reporter: Dilip Chouhan


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- हरीश चौधरी का बड़ा बयान, CM गहलोत को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की चल रही अटकलें


राजस्थान का नरपिशाच आज भी खुला घूम रहा है, अब बुजुर्ग महिला को इंसाफ के लिए माली समाज करेगा आंदोलन