Ajmer: आतंकी सोच के साथ कन्हैयालाल को मौत के घाट उतारने वाले चार आरोपियों को अजमेर स्थित प्रदेश की सबसे सुरक्षित हाई सिक्योरिटी जेल में लाया गया है. इन चार आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल में रखा जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनआईए ने हत्याकांड मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी रियाज और गोद मोहम्मद के साथ सभी सातों आरोपियों को जयपुर एनआईए कोर्ट में मंगलवार को पेश किया था, जहां से एनआईए कोर्ट द्वारा हत्या कारित करने वाले गोस मोहम्मद रियाज अत्तारी के अलावा मुख्य सहयोगी फरहाद को 16 जुलाई तक रिमांड पर सौंपा है, जिनसे इस मामले में और गहनता से पूछताछ की जाएगी.


वहीं, हत्या में गिरफ्तार अन्य चार आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए गए थे, जिन्हें आज सुरक्षा की दृष्टि से ध्यान रखते हुए हाई सिक्योरिटी जेल प्रशासन की कड़ी सुरक्षा में अजमेर लाया गया, जहां जांच के बाद मोहम्मद मोहसिन , वसीम,आसिफ और मोहसिन खान को आज कड़ी सुरक्षा के बीच अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किया गया है. 


इस पूरे मामले में एनआईए अपनी तफ्तीश कर रही है और कड़ी से कड़ी मलाने का प्रयास कर रही है, जिससे किइस पूरे नेटवर्क का खुलासा किया जा सके. फिलहाल इससे हत्याकांड मामले में सात आरोपी गिरफ्त में आए हैं और अन्य लोगों को लेकर एनआईए अपने स्तर पर जांच में जुटी है. 


Reporter-Ashok Bhati


यह भी पढ़ें- उदयपुर में इंटरनेट सेवा बहाल, चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात, शांति की अपील


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें