अजमेर,ब्यावरः अजमेर के इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर में घटना की जानकारी मंदिर पुजारी को सुबह मंदिर पहुंचने पर लगी. जिसके बाद पुजारी ने घटना की सूचना मंदिर ट्रस्टियों को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ट्रस्टियों ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया. मंदिर पुजारी ललित दवे ने बताया कि वह रात को मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद मंदिर बंद कर अपने घर चले गए थे. जिसके बाद सुबह जब दवे मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे तो मंदिर का ताला खुला देकर वह दंग रह गए. जिसके बाद पुजारी ने मंदिर में बने कमरे में जाकर देखा तो अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और कमरे में रखे बर्तन और पास ही में बने शौचालय से नल सहित हजारों रुपये की कीमत का सामान गायब मिला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके बाद उसने मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों को मंदिर में हुई चोरी के बारे में जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद मंदिर ट्रस्टी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का मौका मुआयना किया. फिलहाल मंदिर ट्रस्ट पदाधिकारियों ने घटना की सूचना पुलिस को नही दी है.


Reporter- Dilip Chouhan


ये भी पढ़ें- भारता जोड़ो यात्रा से क्या साफ हो जाएगी राजस्थान की सियासी तस्वीर? सरकार रिपीट करने की तैयारी में जुटे सीएम गहलोत