Ajmer: राजस्थान के अजमेर संभाग के सबसे बड़े जेएलएन अस्पताल में इलाज के लिए आई एक युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर अस्थाई नर्सिंग कर्मी द्वारा अस्मत लूटने का मामला सामने आया है, जिसे लेकर पीड़िता ने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं पुलिस ने इस मामले में बलात्कारी को हिरासत में ले लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की सूचना सोमवार रात अजमेर उत्तर पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लेते हुए जांच को आगे बढ़ाया गया. 


मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा ने बताया कि सोमवार रात इलाज के लिए आई एक महिला ने नशीला पदार्थ खिलाकर बीमारी का फायदा उठाते हुए बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई है.


पुलिस ने इस संबंध में जांच पड़ताल शुरू की है. पीड़िता के बयान के आधार पर अनुसंधान किया जा रहा है. वहीं, इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. जानकारी के अनुसार, युवती अपने भाई के साथ इलाज के लिए जेएलएन अस्पताल पहुंची थी. उसे बीपी और अन्य शिकायतें थी, जिसका इलाज किया जा रहा था.


इसी दौरान आरोपी द्वारा भाई को वहां से रवाना कर दिया गया और उसे नशीला पदार्थ पिलाकर अचेत अवस्था में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. देर रात हुई इस घटना के दौरान लड़की के कपड़े अस्त-व्यस्त बनाए जाने पर स्थानीय नर्सिंग कर्मियों और अन्य लोगों ने शक जाहिर किया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 


वहीं, घटना को लेकर पीड़िता के बयान के आधार पर जांच की जा रही है, तो वहीं अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं, जिससे की वारदात की पुष्टि की जा सके. फिलहाल इस मामले में पुलिस पड़ताल में जुटी है.


Reporter- Ashok Bhati


यह भी पढ़ेंः लाठीचार्ज के बाद, 12 घंटे बाद खोला जा सका NH52, पूर्व MLA गिरफ्तार, अवैध चैक पोस्ट हटाने को लेकर था जाम


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें