Pushkar News: तीर्थ नगरी पुष्कर के वैकुंठ नाथ मंदिर(नया रंग जी) से मंदिर में आज शनिवार सुबह दर्शन कर लौट रहे महाराष्ट्र के श्रद्धालुओं के साथ चैन स्नैचिंग की वारदात हो गई. इस दौरान महाराष्ट्र श्रद्धालु परिवार सड़क पर चल रहा था. तभी पीछे से दो बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र तोड़कर फरार हो गए.


भरे बाजार से चैन स्नैचिंग की वारदात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महाराष्ट्र के सातारा से पुष्कर धार्मिक यात्रा पर परिवार के साथ पुष्कर आई कोमल पवार चैन स्नैचिंग का शिकार हो गई. नए रंगजी मंदिर के सामने गुजरते वक्त दो बदमाश काली मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और झपट्टा मारकर कोमल के गले से सोने का मंगलसूत्र तोड़कर फरार हो गए. इस पर कोमल द्वारा शोर मचाने पर आसपास के दुकानदार एकत्रित हो गए. इससे पूर्व तेज रफ्तार में बाइक सवार अजमेर की तरफ रवाना हो गए. सूचना मिलते ही पुष्कर पुलिस मौके पर पहुंची. 


मामले की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी रवीश कुमार ने पुष्कर के क्षेत्र में नाकाबंदी करवा कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास शुरू कर दिया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में फुटेज खंगाले गए.


ये भी पढ़ें- जालोर: चोरों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक युवक गोली लगने से घायल, दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा


पीड़ित द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद होगी अग्रिम कार्यवाही


पुष्कर थाना प्रभारी डॉ रवीश कुमार सामरिया ने बताया कि अभी तक मामले में पीड़ित की ओर से लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपियों को तलाश शुरू कर दी है. साथ ही क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में पुलिस जुट गई है.


लंबे अरसे बाद एक बार फिर सक्रिय हुए बाइक सवार स्नेचर बदमाश


सन 2019 में अप्रैल माह से पूर्व लगातार पांच महीनों में विदेशी पर्यटकों से पांच बैग छीनकर गाड़ी पर फरार होने की वारदात घट चुकी है. करीब 3 वर्षों बाद पुष्कर में बाइक सवार बदमाशों द्वारा स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर बदमाशों ने कस्बे में अपनी मौजूदगी एक बार फिर दर्ज करा दी है. जिसको लेकर अब पुष्कर पुलिस भी सक्रिय हो गई है.


Reporter-Ashok Bhati