Beawar: शहर के तेली मौहल्ला क्षेत्र में एक हलवाई की दुकान में काम करने वाले एक 20 वर्षीय युवक की करंट की चपेट में आकर अचेत हो गया. हादसे के बाद दुकानदार ने युवक को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल प्रशासन ने शव का मोरचरी में रखवाने के बाद सिटी थाना पुलिस को सूचित किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- ब्यावर: एसडी कॉलेज के संकायों में सीटें बढ़ाने की मांग, एसडीएम को दिया ज्ञापन


अस्पताल प्रशासन की सूचना पर एकेएच मोरचरी पहुंचे सिटी थाने के एएसआई विजयसिंह ने परिजनों की और से दी तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिजनों के सुपुर्द की. जानकारी के अनुसारा मसूदा थानान्तर्गत गांव किराप हाल निवासी तेली मौहल्ला निवासी 20 वर्षीय सोनूसिंह पुत्र बाबूलाल खारोल दीपक पुत्र राजू साहू की हलवाई की दुकान पर काम करता है. 


शुक्रवार सुबह साढ़े 10 बजे करीब सोनूसिंह भट्टी पर दूध गर्म कर रहा था. इस दौरान भट्टी में हवा के लिए लगे पंखे का तार छूट गया, जिसे सोनूसिंह ठीक कर रहा था. बताया जा रहा है कि इस दौरान पंखे का कटा हुआ नंगा तार कडाही में पडे पलटे को छूं गया, जिसे सोनू ने पकड़ रखा था. तार के पलटे को छूते ही सोनू के पूरे शरीर में करंट दौड़ गया और वह उसकी चपेट में आकर नीचे गिर गया.


इस दौरान दुकान पर काम कर रहे अन्य लोगों ने उसे उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है.


Reporter: Dilip Chouhan