Alwar news: मालाखेड़ा थाना क्षेत्र मोरेडकला गांव में 4 साल के बच्चे पर घर के बाहर स्वान (कुत्ते) ने हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. स्वान ने बच्चे को चेहरे व पैर में कई जगह काट लिया. चीख पुकार सुनकर परिजन और आसपास के लोग दौड़े और किसी तरह स्वान को वहा से भगाया. लहूलुहान बच्चे को लेकर परिजन मालखेड़ा अस्पताल लेकर दौड़े. वहा से गंभीर स्थिति होने के चलते बच्चे को अलवर भेज दिया. इस मामले में नगर पालिका के अधिकारियों को सूचना देकर कुत्तों को पकड़वाने को कहा गया है. जानकारी के अनुसार मोरेडकला निवासी हेमराज का 4 वर्षीय शिवम अपने घर के बाहर खेल रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आंख के नीचे गहरा खड्डा
 घर में प्रोग्राम था. वही घर के बाहर झूठे दूने पत्तल पड़े हुए थे .शिवम खेलते खेलते वहा पहुंच गया. जिस पर आवारा स्वान टूट पड़े. स्वान ने शिवम के चेहरे को बुरी तरह नोच डाला. जिससे आंख के नीचे गहरा खड्डा हो गया. अलवर के जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया की गंभीर हालत में स्वान से काटे हुए बच्चे को भर्ती कराया गया. जिसके शरीर पर कई जगह काटने के जख्म है .आंख के नीचे बड़ा गड्ढा हुआ है. प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को जयपुर हायर सेंटर इलाज के लिए रैफर किया है.


लगातार कुत्तों के हमले
 वही परिजनों की ओर से इस मामले में नगर पालिका को सूचना दी गई और मोहल्ले में कुत्ता पकड़ने वाली टीम भेजने के लिए कहा गया. फिलहाल कुत्ते के हमले करने के बाद मोहल्ले में दहशत बनी हुई है. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि यहां पर लगातार कुत्तों के हमले की घटना हो रही है. लेकिन न तो प्रशासन सुनवाई कर रहा है और न ही नगर पालिका की टीम यहां कार्रवाई के लिए आती है.


यह भी पढ़ें:थाना अधिकारी सुभाष चंद्र के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई,वारदात करने से पहले हथियार सहित आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे